जाड़े में भूल जाएंगे हीटर! 5 मिनट में घर का कोना-कोना गर्म कर देगा ये Fan वाला सस्ता हीटिंग डिवाइस
Advertisement

जाड़े में भूल जाएंगे हीटर! 5 मिनट में घर का कोना-कोना गर्म कर देगा ये Fan वाला सस्ता हीटिंग डिवाइस

Room Heating: अगर आप सर्दियों में अपने घर को ठंडा रखने के लिए एक हीटिंग डिवाइस खरीदने की सोंच रहे हैं तो हम आपके लिए एक एडवांस और फास्ट डिवाइस लेकर आए हैं जो आपके घर के कोने-कोने को गर्म रखेगा.

Photo Credit: Flipkart.com

Fan Room Heater: जाड़े के मौसम में घर को घर में रखना किसी चुनौती से कम नहीं होता है नतीजतन आपको एक ऐसा हीटिंग डिवाइस खरीदना ही पड़ता है जो घर को तेजी से गर्म कर पाए. सारे लोग घर को घर में रखने के लिए कई सारे हाई पावर हीटर का सहारा लेते हैं. जैसे घर तो गर्म हो जाता है लेकिन कई बार लोगों को सांस लेने में दिक्कत होती है क्योंकि हीटर कमरे की ऑक्सीजन जला देते हैं. इतना ही नहीं यह बिजली की खपत भी जरूरत से ज्यादा करते हैं ऐसे में आप अगर सही हीटिंग डिवाइस नहीं ढूंढ पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जो बेहद ही किफायती है.

कौन सा है ये हीटिंग डिवाइस 

जिस हीटिंग डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Crompton Insta Comfort Fan Room Heater है, ये असल में एक हीटिंग ब्लोअर है जिसे आप अपने घर के किसी भी कमरे में रख कर इस्तेमाल कर सकते हैं. इस डिवाइस की बदौलत आप सिर्फ कुछ ही मिनटों में किसी भी कमरे को गर्म कर सकते हैं. अगर आप इसे इस्तेमाल करेंगे तो पाएंगे कि हीटर की तुलना में इसे इस्तेमाल करने से बिजली का खर्च कम हो जाता है. यह काफी तेजी के साथ कमरा गर्म करता है, यहां तक कि कमरा अगर ज्यादा ठंडा है तो इसे गर्म होने में 5 से 10 मिनट का समय ही लगता है और इतने भर में कमरे का तापमान आराम से रहने लायक हो जाता है और आपको कंपकपी भी महसूस नहीं होती है. 

कितनी है कीमत और क्या है ऑफर 

अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे सिर्फ 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसे खरीदना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है क्योंकि ये एक बेहद ही हाईटेक डिवाइस है और आपके बजट में आसानी से फिट भी हो जाता है. इसमें आपको हीट को रेगुलेट करने के लिए एक स्विच मिलता है साथ ही साथ इसे ऑफ करने के लिए भी स्विच दिया जाता है जो बेहद ही दमदार तरीके से काम करता है. 

Trending news