किफायती रेंज में सबसे जोरदार फीचर्स वाले Earbuds, ऑडियो क्वॉलिटी बना देगी पार्टी का माहौल
Advertisement

किफायती रेंज में सबसे जोरदार फीचर्स वाले Earbuds, ऑडियो क्वॉलिटी बना देगी पार्टी का माहौल

Affordable Earbuds: किफायती रेंज में कम ही ईयरबड्स में वो फीचर्स मिलते हैं जो इसमें दिए जा रहे हैं, ये आकार में हल्के हैं और अच्छा-खासा बैकअप ऑफर करते हैं. 

किफायती रेंज में सबसे जोरदार फीचर्स वाले Earbuds, ऑडियो क्वॉलिटी बना देगी पार्टी का माहौल

FlexDubs Launch: Flexnest ने FlexDubs की लॉन्चिंग के साथ ही ऑडियो सेगमेंट में एंट्री कर ली है. हाल ही में लॉन्च किए गए 'फ्लेक्सडब' फीचर से भरपूर हल्के ईयरबड्स हैं जिन्हें जर्मनी में डिजाइन किया गया है, जो डीप बेस तकनीक और एक बेस्ट इन क्लास डिजाइन के साथ आते हैं. इन्हें सेगमेंट में एक किफायती प्राइज टैग के साथ उतारा गया है. हर किसी के बजट में ये आसानी से फिट हो जाएंगे. 40 डीबी रिडक्शन द्वारा सपोर्टेड ये ईयरबड्स उपभोक्ताओं के लिए एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन की पेशकश करते हैं, इन्हें एक बार चार्ज करने पर ये 35 घंटे तक का बैटरी बैकअप प्रदान करते हैं. इसकी IPX5 रेटिंग 'FlexDubs' को स्वेट प्रूफ बनाती है.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो 'FlexDubs' Android और iOS दोनों उपकरणों के सपोर्टेड हैं और Google असिस्टेंट और सिरी आवाज के भी सपोर्ट करता है. इसमें म्यूजिक को कन्ट्रो लकरने के लिए, ऑडियो मोड बदलने और कॉल प्राप्त करने/अस्वीकार करने के लिए टच बटन मिलता है. दो अलग-अलग ध्वनि मोड के आदेश पर, उपयोगकर्ता आसानी से एम्बिएंस नॉइज को नॉइज कैंसिलेशन मोड पर स्विच करके खत्म कर सकते हैं. 

Flexnest ने भारतीय ब्रांडों जैसे BoAt, Noise आदि और JBL, OnePlus आदि जैसे अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों को टक्कर देने के लिए अपना प्रोडक्ट उतारा है. Flexnest FlexDubs की कीमत 2,999 रुपये है और यह भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड के उत्पादों के ठीक बीच में स्थित है.

कीमत की बात करें तो 'FlexDubs' को सिर्फ 2,999 रुपये में पेश किया जा रहा है. ग्राहक सीधे Flexnest की वेबसाइट से उत्पाद खरीद सकते हैं या Amazon, Flipkart, Nykaa Man, Nykaa Fashion और Tata Cliq Luxury पर इन्हें परचेज कर सकते हैं. 

Trending news