Flipkart के ऑफर ने उड़ाए लोगों के होश! 15 रुपये में ऐसे खरीदें Oppo का धांसू स्मार्टफोन, जानिए
Advertisement

Flipkart के ऑफर ने उड़ाए लोगों के होश! 15 रुपये में ऐसे खरीदें Oppo का धांसू स्मार्टफोन, जानिए

ऑनलाइन शॉपिंग ऐप फ्लिपकार्ट पर कई सारे ऑफर्स चलते रहते हैं. आज हम स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की बात कर रहे हैं. फ्लिपकार्ट से आप Oppo A12 4G स्मार्टफोन को 11,990 रुपये की जगह 15 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे..

Oppo A12 | Photo Credit: Tabletowo

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) समय-समय पर अपने यूजर्स को धमाकेदार ऑफर देता रहता है. इस समय, फ्लिपकार्ट पर एक ऑफर चल रहा है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस ऑफर में आप Oppo A12 स्मार्टफोन को केवल 15 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे..

  1. फ्लिपकार्ट पर सस्ते में खरीदें स्मार्टफोन
  2. Oppo A12 को ऐसे खरीदें 15 रुपये में
  3. जानिए कमाल के फीचर्स

15 रुपये में खरीदें Oppo A12

64GB के इंटरनल स्टोरेज वाले ओप्पो के इस स्मार्टफोन की मार्केट में कीमत 11,990 रुपये है लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट से इस समय 4% की छूट के बाद 11,490 रुपये में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन का पेमेंट करते हैं तो आपको 5% यानी 575 रुपये का कैशबैक मिलेगा जिससे इस फोन की कीमत कम होकर 10,915 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर ने डील में लगाए चार चांद

इस डील में फ्लिपकार्ट की तरफ से आपको एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आप ओप्पो के इस स्मार्टफोन को अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदते हैं तो आप 10,900 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस स्मार्टफोन का पूरा लाभ मिल जाता है तो 10,915 रुपये की जगह आप Oppo A12 को केवल 15 रुपये में खरीद पाएंगे.

Oppo A12 के फीचर्स

ओप्पो का यह 4G स्मार्टफोन एक 3D डायमंड ब्लेज डिजाइन के साथ आता है. डिस्प्ले की बात करें तो आपको इस बेहद पतले और हल्के फोन में 6.22-इंच का एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा. मीडियाटेक हेलिओ P35 चिपसेट पर काम करने वाला यह फोन 4GB RAM और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसमें आपको 4,230mAh की बैटरी मिलेगी.

इसमें एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें मेन सेन्सर 13MP का है और दूसरा सेन्सर 2MP का है. इसमें आपको सेल्फी खींचने और वीडियो बनाने के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा. यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एक साल की ब्रांड वॉरन्टी के साथ आता है.

Trending news