Flipkart Big Billion Days sale 2024: Nothing Phone 2a मिलेगा सबसे सस्ते में, कीमत का हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow12442634

Flipkart Big Billion Days sale 2024: Nothing Phone 2a मिलेगा सबसे सस्ते में, कीमत का हुआ खुलासा

मोटोरोला, Realme और Google के बाद, Flipkart ने हाल ही में Nothing स्मार्टफोन की सेल प्राइस का खुलासा किया है. टीज़र के मुताबिक, Nothing Phone 2a को सबसे ज्यादा कीमत कम होने की उम्मीद है.

Flipkart Big Billion Days sale 2024: Nothing Phone 2a मिलेगा सबसे सस्ते में, कीमत का हुआ खुलासा

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 26 सितंबर से प्लस सब्सक्राइबर्स के लिए शुरू होने वाली है. फ्री-यूजर्स को 27 सितंबर को सेल प्राइस मिलेंगे. लेकिन सेल शुरू होने से पहले ही, ई-कॉमर्स वेबसाइट सेल के दौरान स्मार्टफोन की प्रभावी कीमतें बता रही है. मोटोरोला, Realme और Google के बाद, Flipkart ने हाल ही में Nothing स्मार्टफोन की सेल प्राइस का खुलासा किया है. टीज़र के मुताबिक, Nothing Phone 2a को सबसे ज्यादा कीमत कम होने की उम्मीद है. इसके अलावा, सेल में डिवाइस का एक नया वेरिएंट भी आएगा, जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज होगा. Nothing Phone 2a, 8GB+128GB, की प्रभावी कीमत 18,999 रुपये होगी और स्पेशल एडिशन (8GB+256GB) की कीमत 20,999 रुपये होगी.

Nothing Phone 2a पर डिस्काउंट

पहले 29,999 रुपये में लॉन्च हुआ Nothing Phone 2a अब स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए 11,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. दिलचस्प बात यह है कि ये डिस्काउंटेड प्राइस लॉन्च प्राइस से कंपेयर किए गए हैं, जो पहले भी कम हो चुके थे. उदाहरण के लिए, Nothing Phone 2a का स्टैंडर्ड वेरिएंट सेल डिस्काउंट के बिना 25,999 रुपये में मिलता है. हालांकि सेल में ग्राहकों को बड़ा डिस्काउंट मिलने का वादा किया गया है, लेकिन यह देखना बाकी है कि इस डील में कितनी शर्तें शामिल होंगी.

Nothing Phone 2a: Key specs

Nothing Phone 2a में 6.7 इंच की AMOLED FHD+ स्क्रीन है जो 30Hz-120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. यह अच्छा है कि कंपनी 30Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट शामिल कर रही है, इससे बैटरी लाइफ थोड़ा बहुत बेहतर होगी. पैनल में 1,300nits की पीक ब्राइटनेस और Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन है.

स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 Pro SoC है. Nothing ने वादा किया है कि इसके Phone 2a को तीन Android वर्जन अपग्रेड और चार साल के सिक्योरिटी पैच अपडेट मिलेंगे. Antutu बेंचमार्क्स ने खुलासा किया है कि Nothing फोन कुछ प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में तेज़ परफॉर्मेंस देता है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप भी है. इसमें अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर है जिससे आप फ्रेम में ज्यादा लोगों को फिट कर सकते हैं या चौड़े सीन कैप्चर कर सकते हैं, जो कि मेन सेंसर से नहीं कर पाएंगे. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा है जिसमें OIS और f/1.88 अपर्चर है. इसके अलावा 50 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी है जिसका 114-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू है. सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

Trending news