Flipkart Offer: 264 रुपये में मिल रहा iPhone जैसा दिखने वाला ये Smartphone! हाथ से जानें न दें ये शानदार डील
Advertisement
trendingNow11287256

Flipkart Offer: 264 रुपये में मिल रहा iPhone जैसा दिखने वाला ये Smartphone! हाथ से जानें न दें ये शानदार डील

Flipkart Offer: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) कई बार ऐसी शानदार डील्स लेकर आता है कि उनपर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. ऐसी ही एक डील के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें आप iPhone जैसे दिखने वाले एक स्मार्टफोन को सिर्फ 264 रुपये में घर लेकर सकते हैं.

 

Photo Credit: Telecom Talk

Flipkart Lava Blaze Offer: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) कई बार ऐसे-ऐसे ऑफर्स लेकर आती है कि उन्हें हाथ से जाने देने का मन नहीं करता. ऐसे ही एक ऑफर के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. फ्लिपकार्ट से आप iPhone जैसे दिखने वाले एक शानदार 4G स्मार्टफोन को एक अविश्वसनीय कीमत में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि लावा (Lava) ब्रांड के इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ 264 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे.. 

बेहद सस्ते में मिल रहा iPhone जैसा दिखने वाला मोबाइल फोन 

आपको बता दें कि हम यहां लावा (Lava) के स्मार्टफोन, Lava Blaze की बात कर रहे हैं, जिसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 9,699 रुपये पर लिस्ट किया गया है. इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 10% के डिस्काउंट के बाद 8,699 रुपये में बेचा जा रहा है. इसका पेमेंट अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिल जाएगा जिसके बाद आपके लिए इस फोन की कीमत 8,264 रुपये हो जाएगी. 

एक्सचेंज ऑफर ने लगाया चार चांद 

इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इसे खरीदकर आप 8 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आप Lava Blaze को 8,264 रुपये की जगह सिर्फ 264 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे. 

Lava Blaze के स्पेसिफिकेशन्स 

यहां Lava Blaze के 3GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की बात की जा रही है. मीडियाटेक हेलिओ A22 प्रोसेसर पर चलने वाले लावा के इस फोन में आपको 6.5-इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी मिल रहा है. इसके कैमरा मॉड्यूल की डिजाइन देखकर कई लोगों को iPhone का ध्यान आता है. इसमें 13MP का ट्रिपल एआई कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रा है. इसके स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है और इसमें ऑडियो जैक और डुअल सिम की सुविधा भी दी जा रही है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news