APPLE iPad सिर्फ 12 हजार में खरीदने का मौका, ऐसा छप्परफाड़ डिस्काउंट हाथ से जाने ना पाए
Advertisement
trendingNow11397474

APPLE iPad सिर्फ 12 हजार में खरीदने का मौका, ऐसा छप्परफाड़ डिस्काउंट हाथ से जाने ना पाए

iPad Discount: एप्पल आईपैड मार्केट में एक बेहद ही ट्रेनिंग प्रोडक्ट है क्योंकि यह स्टेटस सिंबल की तरह तो काम करता ही है साथ ही आप इसमें अपने जरूरी काम भी कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर इसे आप ₹15000 से भी कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है तो चलिए जान लीजिए क्या है इस पर ऑफर.

Photo Credit: Flipkart.com

APPLE iPad Offer: टैबलेट आजकल के वर्क कल्चर का एक हिस्सा बन गया है साथ ही साथ इसे स्टेटस सिम्बल की तरह भी देखा जाता रहा है. आपको बता दें कि टैबलेट की बात होती है तो APPLE iPad का नाम जरूर आता है क्योंकि मार्केट में इससे बेहतर टैबलेट शायद ही होगा, हालांकि इनकी कीमत कई बार बजट से बाहर निकल जाती है. इस दिवाली आपको फ्लिपकार्ट मौका दे रहा है इन टैबलेट्स को किफायती कीमत में खरीदने का, और आप इन्हें इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं जिसके बारे में आपने कभी सपने में सोंचा नहीं होगा. अगर आप भी एक दमदार टैबलेट खरीदने के बारे में सोंच रहे हैं तो आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर बेहद किफायती कीमत में मिल रहे APPLE iPad के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है APPLE iPad जिस पर मिल रहा है डिस्काउंट 

जिस APPLE iPad पर डिस्काउंट दिया जा रहा है वो APPLE iPad (9th Gen) मॉडल है जिसमें ग्राहकों को 64 GB ROM ऑफर की जा रही है. इसमें आपको 10.2 inch की डिस्प्ले मिल जाती है सतह ही साथ इसमें आपको Wi-Fi सपोर्ट भी मिल जाता है. ये Silver कलर ऑप्शन के साथ आएगा और ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से परचेज कर सकते हैं. 

कितनी है कीमत 

इस APPLE iPad (9th Gen) 64 GB ROM मॉडल को ग्राहक बेहद ही किफायती कीमत में परचेज कर सकते हैं. इसकी कीमत 28,999 रूपये है लेकिन डिस्काउंट से पहले ये कीमत ₹30,900 रुपये थी लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत पर 6% डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे में ये कीमत 28,999 रूपये हो जाती है. लेकिन इतना ही नहीं ग्राहक और भी ज्यादा डिस्काउंट ले सकते हैं, दरअसल APPLE iPad (9th Gen) पर 16,900 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत तकरीबन 12,000 रुपये हो जाती है जो एक फायदे की डील है.  

Trending news