Flipkart Mobile Bonanza Sale: iPhone 11 और iPhone 12 एकदम सस्ते में ले जाने का मौका
Advertisement

Flipkart Mobile Bonanza Sale: iPhone 11 और iPhone 12 एकदम सस्ते में ले जाने का मौका

Flipkart पर मोबाइल बोनैन्जा सेल (Mobile Bonanza Sale) चल रही है. ऐसे में iPhone 12 Mini आपको सस्ते में ले जाने का मौका मिल रहा है. Flipkart पर दी गई जानकारी के मुताबिक iPhone 12 मिनी को 6 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है.

Flipkart Mobile Bonanza Sale: iPhone 11 और iPhone 12 एकदम सस्ते में ले जाने का मौका

नई दिल्ली: Flipkart पर मोबाइल बोनैन्जा सेल (Mobile Bonanza Sale) चल रही है. ऐसे में iPhone 12 Mini आपको सस्ते में ले जाने का मौका मिल रहा है. Flipkart पर दी गई जानकारी के मुताबिक iPhone 12 मिनी को 6 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है. पता चला है कि फोन को 66,900 रुपये के बजाए 61,900 रुपये में घर लाया जा सकता है. यानी कि आईफोन 12 मिनी को 5 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है.

iPhone 12 के फीचर

iPhone 12 Mini में 5.4 इंच की स्क्रीन दी गई है. कॉम्पैक्ट बॉडी के साथ यह आईफोन हाथ में पकड़ने में बेहद सुविधाजनक है. लेकिन फोन पर अगर आप कॉन्टेन्ट स्ट्रीम करना चाहते हैं तो यह शायद एक्सपीरियंस बहुत बेहतर ना हो. आईफोन 12 मिनी में ए14 बायोनिक चिपसेट दिया गया है. आईफोन 12 मिनी में 5.4 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी गई है. फोन में 12 मेगापिक्सल वाइड सेंसर के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. हैंडसेट में नाइट मोड के साथ 12 मेगापिक्सल ट्रूडेप्थ कैमरा सिस्टम है.

ये भी पढ़ें, ओह! Xiaomi का ये फोन हुआ 500 रुपये तक मंहगा, खरीदने से पहले जान लें नई कीमत 

iPhone 11 पर भी ऑफर
Flipkart Mobile Bonanza Sale के तहत iphone 11 का 64GB स्टोरेज मॉडल 14,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है. लेकिन यूजर्स इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठाकर इसे बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं. अगर आप iphone 11 को खरीदने के लिए HDFC बैंक के कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको सीधे 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. इसके अलावा Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है. इतना ही नहीं आप iphone 11 को 14,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं. लेकिन स्पष्ट कर दें कि एक्सचेंज ऑफर की कीमत आपको पुराने डिवाइस के मॉडल नंबर पर डिपेंड करती है. इसके अलावा आप नो कोस्ट ईएमआई में भी फोन को खरीद सकते हैं.

Trending news