Calling Smartwatch: महज 1200 रुपये में मिल रही ये कॉलिंग स्मार्टवॉच, डिजाइन ऐसा देखते ही करेंगे बुक
Advertisement

Calling Smartwatch: महज 1200 रुपये में मिल रही ये कॉलिंग स्मार्टवॉच, डिजाइन ऐसा देखते ही करेंगे बुक

Smartwatch Discount: अगर आप काफी समय से स्मार्टवॉच खरीदना चाह रहे हैं और बजट नहीं बना पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए इतनी सस्ती कॉलिंग स्मार्टवॉच लेकर आए हैं जो आपके होश उड़ा देगी.

Photo Credit: Flipkart.com

Flipkart Amazing Discount on Smartwatch: फ्लिपकार्ट पर वैसे कई प्रोडक्ट्स पर धांसू डिस्काउंट दिया जाता है लेकिन इस बार जो डिस्काउंट मिल रहा है वो आपके भी होश उड़ा देगा, दरअसल इस बार कंपनी कॉलिंग स्मार्टवॉच पर इतना तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. 

स्मार्टवॉच पर है डिस्काउंट 

कंपनी इस बार स्मार्टवॉच पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है, और ये कोई आम स्मार्टवॉच नहीं है बल्कि ये दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच है जिसमें आपको कॉलिंग फीचर भी दिया जा रहा है जिसकी बदौलत आप अपनी वॉच को स्मार्टफोन से कनेक्ट करके आसानी से इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. 

कौन सी है ये स्मार्टवॉच 

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं वो Ambrane Wise-Eon स्मार्टवॉच है जिसमें ना सिर्फ आपको बेहतरीन डिजाइन ऑफर किया जाता है बल्कि आपको इसमें एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स भी मिलते हैं. ये फीचर्स इतने जबरदस्त हैं कि आपके होश उड़ाकर रख देंगे. इस स्मार्टवॉच की कीमत की बात के जाए तो ये 1,299 रुपये है, असल में इस पर 74% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर ये डिस्काउंट ना होता तो स्मार्टवॉच के लिए आपको 4,999 रुपये की कीमत अदा करनी पड़ती. 

क्या है खासियत 

खासियतों की बात की जाए तो इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को इनबिल्ट माइक, इनबिल्ट स्पीकर और डायलर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग, स्क्वायर ल्यूसिड डिस्प्ले के साथ 1.69 इंच की फुल टच स्क्रीन, 450 निट्स ब्राइटनेस, 2.5डी कर्व्ड ग्लास, इंटेलिजेंट स्पिल्ड स्क्रीन के साथ, SpO2 (रीयल-टाइम मॉनिटरिंग), ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट, स्मार्ट नोटिफिकेशन, 60 स्पोर्ट्स मोड, अलार्म, स्टॉपवॉच, फ्लैशलाइट, टाइमर, फोन ढूंढें, म्यूजिक प्लेयर, शटर (रिमोट कैमरा), एडजस्टेबल स्ट्रैप्स, हाई-क्वालिटी फ्रेम, और IP68 वाटर-रेसिस्टेंट, 100+ वॉच फेस, सामान्य उपयोग पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ, 3 इनबिल्ट गेम्स आदि मिलते हैं. इन सभी फीचर्स के साथ ये स्मार्टवॉच बेहद ही स्पेशल बन जाती है और ग्राहकों के बीच इसके जबरदस्त डिमांड है. 

Trending news