Holi Discount Offer: फ्लिपकार्ट दे रहा Motorola G34 5G पर तगड़ा डिस्काउंट, होगी बचत ही बचत
Advertisement
trendingNow12171943

Holi Discount Offer: फ्लिपकार्ट दे रहा Motorola G34 5G पर तगड़ा डिस्काउंट, होगी बचत ही बचत

Motorola G34 5G: Moto G34 5G 6.5 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इस रेंज में आने वाले अन्य फोन 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते हैं. 

 

 

Holi Discount Offer: फ्लिपकार्ट दे रहा Motorola G34 5G पर तगड़ा डिस्काउंट, होगी बचत ही बचत

Motorola G34 5G: फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को Motorola G34 5G के खरीद पर भारी बचत करने का मौक़ा दे रहा है. ग्राहक इस जोरदार स्मार्टफोन को खरीदने पर हजारों रुपये बचा सकते हैं. ये एक 5G स्मार्टफोन है जिसकी ग्राहकों के बीच काफी ज्यादा डिमांड है. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौक़ा साबित हो सकता है. 

Moto G34 5G 6.5 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इस रेंज में आने वाले अन्य फोन 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते हैं. आप रिफ्रेश रेट को ऑटो, 60 हर्ट्ज या 120 हर्ट्ज पर सेट कर सकते हैं. रिफ्रेश रेट जितना ज्यादा होगा फोन चलाने में उतनी आसानी होगी. 

कैमरा

कैमरा मॉड्यूल की बात करें तो फोन में 50MP का मेन कैमरा दिया गया और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है. दिन के समय फोन का कैमरा अच्छा काम करता है और बेहतर कलर और डिटेल के साथ फोटो क्लिक करता है. ऐसा कह सकते हैं कि पर्याप्त लाइटिंग में फोन का कैमरा अच्छा काम करता है. वहीं, रात के समय अगर पर्याप्त लाइटिंग नहीं है तो फोटो खींचने के लिए नाइट विजन फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

fallback

परफॉर्मेंस

इस स्मार्टफोन में Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 5G चिपसेट दिया गया. यह प्रोसेसर काफी पुराना हो चुका है. मगर इस फोन को इस्तेमाल करने के दौरान हमें ऐसा नहीं लगा कि फोन हैंग कर रहा हो या स्लो चल रहा हो. दिन भर के सारे टास्क फोन ने बखूबी हैंडल किए. गेमिंग के दौरान भी फोन की परफॉर्मेंस ठीक रही. 

बैटरी 

Moto G34 5G में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है. फोन की बैटरी लाइफ काफी अच्छी है. फोन के साथ मिलने वाले चार्जर की मदद से इसे 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. 100 परसेंट चार्ज होने के बाद फोन की बैटरी 24 घंटे तक चलती है. 

कितना है डिस्काउंट 

Motorola G34 5G की खरीद पर फ्लिपकार्ट पूरे 20 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, जिसके बाद ग्राहकों को 14,999 रुपये की जगह महज 11,999 रुपये चुकाने पड़ते हैं. 

 

Trending news