Ring Light से लैस है ये देसी स्मार्टफोन, भारत में है अपनी तरह का पहला मॉडल
Advertisement

Ring Light से लैस है ये देसी स्मार्टफोन, भारत में है अपनी तरह का पहला मॉडल

5G smartphone: इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड स्क्रीन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ IPS पंच-होल डिस्प्ले है.

Ring Light से लैस है ये देसी स्मार्टफोन, भारत में है अपनी तरह का पहला मॉडल

5G smartphone: Lava Blaze 2 5G Smartphone: कुछ समय पहले ही भारत में Lava ने अपना पहला रिंग लाइट सेटअप वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है. ये स्मार्टफोन बेहद ही किफायती दाम में उतारा गया है और ग्राहक इसे महज 9,999/- रुपये में खरीद सकते है. ये एक 5G स्मार्टफोन है ऐसे में आपको इसे कुछ साल बाद अपडेट करने की जरूरत भी नहीं है. अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको इसकी डिटेल्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड स्क्रीन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ IPS पंच-होल डिस्प्ले है. नवीनतम लावा स्मार्टफोन 50MP के रियर कैमरे और बेहतरीन सेल्फी के लिए स्क्रीन फ्लैश के साथ 8MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है.

स्मार्टफोन के इनबिल्ट कैमरा फीचर्स में फिल्म, स्लो मोशन, टाइमलैप्स, यूएचडी, जीआईएफ, ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, फिल्टर और इंटेलिजेंट स्कैनिंग जैसे विभिन्न मोड शामिल हैं. ब्लेज़ 2 5G नियर-स्टॉक 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यह ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग भी प्रदान करता है और इसमें एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. 

स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में खरीदा जा सकता है जिनमें : 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज जिसकी कीमत 9,999 रुपये है और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीमत 10,999 रुपये है. 9 नवंबर से लावा की वेबसाइट, ब्रांड रिटेल स्टोर और अमेजन के माध्यम से इस स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है. 

इसके बेस वैरिएंट में 4GB रैम क्षमता को वस्तुतः कुल 8GB रैम के 4GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसी तरह, 6 जीबी रैम वैरिएंट भी कुल 12 जीबी रैम के लिए क्षमता को 6 जीबी तक बढ़ाने की अनुमति देता है. लावा ब्लेज़ 2 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट और 5000mAh बैटरी द्वारा संचालित है जो यूएसबी टाइप-सी के माध्यम से 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Trending news