iPhone SE 4 होगा मार्केट का सबसे सस्ता आईफोन मॉडल, जानें लीक हुई कीमत और फीचर्स
Advertisement
trendingNow12264740

iPhone SE 4 होगा मार्केट का सबसे सस्ता आईफोन मॉडल, जानें लीक हुई कीमत और फीचर्स

iPhone SE 4: अफवाह है कि iPhone SE 4 में कई बड़े अपग्रेड होंगे, जिसमें BOE का OLED डिस्प्ले, एक एक्शन बटन और एक USB-C पोर्ट शामिल है.

 

iPhone SE 4 होगा मार्केट का सबसे सस्ता आईफोन मॉडल, जानें लीक हुई कीमत और फीचर्स

iPhone SE 4: iPhone SE 4 अटकलों का विषय बना हुआ है, Apple ने अभी तक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. कई अफवाहें बताती हैं कि ऐप्पल अपने एसई 4 के लिए बड़े अपग्रेड्स की तैयारी में है. हालांकि Apple द्वारा SE सीरीज को संभावित रूप से बंद करने के बारे में चर्चा चल रही है, लेकिन कंपनी की तरफ से किसी बड़े फैसले की पुष्टि नहीं हुई है. ऐसा कहा जा रा है कि SE मॉडल iPhone 16 के साथ फ्यूजन करेगा.

क्या है इससे जुड़ी अफवाह 

अफवाह है कि iPhone SE 4 में कई बड़े अपग्रेड होंगे, जिसमें BOE का OLED डिस्प्ले, एक एक्शन बटन और एक USB-C पोर्ट शामिल है, जो Apple के अधिक किफायती स्मार्टफोन के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट होगा. SE 4 का डिज़ाइन iPhone 14 जैसा होने की उम्मीद है, इसमें 6.1-इंच की स्क्रीन होने की संभावना है.

पिछले प्रोटोटाइप इस बात की जानकारी देते हैं कि इसमें बैटरी अपग्रेड मिलेगा और, SE 4 में संभावित रूप से iPhone 14 के जैसी 3,279mAh की बैटरी हो सकती है, जो iPhone SE 3 की 1,261mAh बैटरी से ज्यादा है. नए SE मॉडल के Apple के A16 बायोनिक चिप द्वारा संचालित होने की भी उम्मीद है, वही चिप iPhone 15 में है. इन अपग्रेड के बावजूद, SE 4 में पिछले SE मॉडल के जैसा सिंगल रियर कैमरा होगा, जो आमतौर पर होता है फ्लैगशिप मॉडलों की तुलना में कम है. 

एक विश्वसनीय स्रोत, द इंफॉर्मेशन की एक रिपोर्ट के अनुसार, अगला iPhone SE स्मार्टफोन स्प्रिंग 2025 में लॉन्च होगा. यह मार्च के आसपास SE वेरिएंट जारी करने के Apple के पैटर्न के अनुरूप है. उदाहरण के लिए, दूसरी पीढ़ी का iPhone SE मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था, और तीसरा मार्च 2022 में, द्विवार्षिक रिलीज़ साइकल का सुझाव दिया गया था. इस तर्क के अनुसार, एसई 4 के लिए मार्च 2025 लॉन्च संभव है. जानकारी के अनुसार इस आईफोन मॉडल की कीमत 50 हजार रुपये से कम होने वाली है.

Trending news