गर्मियों में कमरा ठंडा रखेगी ओरिएंट कूलर्स की नई रेंज, जानें कीमत और फीचर्स
Advertisement
trendingNow12202789

गर्मियों में कमरा ठंडा रखेगी ओरिएंट कूलर्स की नई रेंज, जानें कीमत और फीचर्स

Desert Coolers: ओरिएंट एयर कूलर्स को दमदार बिल्ड और जोरदार डिजाइन ऑफर किया गया है जिससे ये आपके घर के इंटीरियर को भी कॉम्प्लिमेंट करते हैं. 

गर्मियों में कमरा ठंडा रखेगी ओरिएंट कूलर्स की नई रेंज, जानें कीमत और फीचर्स

Desert Coolers: Orient ने डेजर्ट कूलर्स की सीरीज में है परफॉर्मेंस मॉडल्स को जोड़ा है जिससे यूजर्स के पास पहले से ज्यादा ऑप्शन हो गए हैं. भीषण गर्मी से निपटने के लिए हाई-परफॉर्मेंस मॉडल्स दमदार ऑप्शन साबित होंगे. इन कोलारस में ग्राहकों को बड़ी टैंक क्षमता के साथ ही हाईटेक फीचर्स और बेहतरीन परफॉर्मेंस भी मिल जाती है. बड़ी जगहों में कूलिंग के लिए इन कूलर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है और पूरी गर्मी के मौसम में दमदार कूलिंग का मजा लिया जा सकता है. अगर आप भी इन कूलर्स को खरीदना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

इन मॉडल्स को किया गया है शामिल 

लॉन्च किए गए कुछ नए मॉडलों में डेजर्ट कूलर श्रेणी में स्मार्टचिल 125L, अवंते 105L और टाइटन 100L और कॉमर्शियल कूलर श्रेणी में मैक्सोचिल 100L शामिल हैं. ये कूलर एयरो फैन तकनीक के साथ पंखे के ब्लेड से लैस हैं जो 60 फीट तक की दमदार एयर थ्रो ऑफर करते हैं जिससे उस पूरे एरिया में ग्राहकों को कूलिंग का एहसास होता है. अगर आप भी इनमें से कोई एक ऑप्शन अपने बड़े स्पेस के लिए खरीदना चाहते हैं तो अब आपके पास काफी ऑप्शंस मौजूद हैं. 

डिजाइन और बिल्ड है जोरदार 

ओरिएंट एयर कूलर्स को दमदार बिल्ड और जोरदार डिजाइन ऑफर किया गया है जिससे ये आपके घर के इंटीरियर को भी कॉम्प्लिमेंट करते हैं. साथ ही साथ ये एयर कूलर्स बेहतरीन फीचर्स भी ऑफर करते हैं. डिजाइन और फिनिश का कंपनी ने काफी ध्यान रखा है. इनमें ग्राहकों को बेहतर प्रदर्शन तो मिलता ही है साथ ही साथ ये डेंसनेस्ट तकनीक के साथ हनीकॉम्ब पैड भी ऑफर करते हैं जो लंबे समय तक पानी बनाए रखने को सुनिश्चित करते हैं जिसके परिणामस्वरूप 25% अधिक कूलिंग मिलती है. इसमें ऑटो फिल फ़ंक्शन, मच्छरों को कम रखने में मदद करता है साथ ही इसमें, आइस चैंबर, कोलैप्सिबल लाउवर और कैस्टर व्हील आदि शामिल हैं. 

Trending news