Ubon ने उतारा मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक, जानें क्या है खासियत और कीमत
Advertisement
trendingNow12041790

Ubon ने उतारा मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक, जानें क्या है खासियत और कीमत

Ubon Power Bank: यह पावरबैंक डिवाइस 10,000 एमएएच बैटरी, 15 वॉट वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है और इसकी कीमत सिर्फ 2499/-रुपए है.

Ubon ने उतारा मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक, जानें क्या है खासियत और कीमत

Ubon Power Bank: यूबॉन ने अपने नए उत्पाद, यूबॉन पीबी-एक्स 105 मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये पावर बैंक एक आकर्षक और पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ आता है. इस पावरबैंक की सबसे बड़ी खासियत है इसमें ऑफर किया गया वायरलेस और इंस्टेंट चार्जर जो एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इस पावरबैंक की कीमत 2499 रुपये है. 

क्या है खासियत 

यूबॉन पीबी-एक्स 105 पावर बैंक 10,000 एमएएच की पावर क्षमता के साथ आता है. पावर बैंक टाइप-सी और वायरलेस विकल्प के साथ आता है. टाइप-सी में 22.5 वॉट पावर आउटपुट और वायरलेस चार्जिंग में 15वॉट पावर आउटपुट के साथ, यह पावर डिलीवरी (पीडी) और क्विक चार्ज (क्यूसी) दोनों टेक्नोलॉजीज को सपोर्ट करता है, जो डिवाइसिज की एक विस्तृत सीरीज के लिए तेज और प्रभावी चार्जिंग को सक्षम करता है.

यूबॉन पीबी-एक्स 105 के खास और यूनिक फीचर्स में से एक इसमें दी गई मैगसेफ टेक्नोलॉजी है. यह दो चार्जिंग पोर्ट से लैस है- एक आईफोन्स में वायरलेस चार्जिंग के लिए और दूसरा डिवाइसेज के लिए है. इससे अतिरिक्त केबल ले जाने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है और विभिन्न प्रकार के स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ कम्पेटेबिलिटी सुनिश्चित होती है. वायरलेस चार्जिंग की सुविधा के साथ, यूजर्स चलते-फिरते अपने डिवाइस को तेजी से और बिना किसी परेशानी के चार्ज कर सकते हैं.

यूबॉन के लिए सुरक्षा प्रमुख प्राथमिकता है, और यूबॉन पीबी-एक्स 105 पावर बैंक में भी सुरक्षा का खास ख्याल रखा गया है. इसमें एडवांस्ड सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं जो ओवरचार्जिंग, ओवरहीटिंग और ओवरवॉल्टेज से बचाती हैं. इससे यूजर्स को यह जानकर मानसिक शांति मिलती है कि चार्जिंग प्रक्रिया के दौरान उनके सभी डिवाइस सुरक्षित हैं. इस नए साल के मौसम में, यूबॉन पीबी-एक्स 105 पावर बैंक एक आइडियल गिफ्ट हो सकता है. ये पावरबैंक पोर्टेबल होने के साथ ही देखने में आकर्षक है क्योंकि ये ट्रांसपेरेंट डिजाइन ऑफर करता है. 

Trending news