सस्ते Geysers का भरा पड़ा है स्टॉक! जमकर खरीद रहे ग्राहक फिर भी खत्म नहीं कर पा रहीं कंपनियां
Advertisement
trendingNow11899192

सस्ते Geysers का भरा पड़ा है स्टॉक! जमकर खरीद रहे ग्राहक फिर भी खत्म नहीं कर पा रहीं कंपनियां

Geyser Discount: इससे सस्ते गीजर पूरे मार्केट में आपको देखने को भी नहीं मिलेंगे, ऐसे में अगर आप सर्दियों की तैयारी पहले से ही करना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. 

सस्ते Geysers का भरा पड़ा है स्टॉक! जमकर खरीद रहे ग्राहक फिर भी खत्म नहीं कर पा रहीं कंपनियां

Geyser Buying: सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है और मौसम में थोड़ी ठंड आ चुकी है, बस कुछ ही हफ्तों में मौसम और भी ज्यादा ठंडा हो जाएगा और तब घरों में गर्म पानी की जरूरत पड़ने लगेगी, ऐसे में आप अभी से अगर सर्दियों के मौसम को ध्यान में रखकर किफायती रेंज में एक इलेक्ट्रिक गीजर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ सस्ते गीजर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में फिट हो जाएंगे और बेहद ही कम समय में पानी को गर्म कर देंगे. 

Crompton 15 L Storage Water Geyser 

फ्लिपकार्ट से ग्राहक इस गीजर को खरीद महज 5,325 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि, इसकी असल कीमत ₹11,635 है. हालांकि 54 परसेंट डिस्काउंट की वजह से ग्राहक इसे इतनी कम कीमत में खरीद पा रहे हैं. आपको बता दें कि ये 15 लीटर का गीजर है, ऐसे में छोटी फैमिली के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. इसका डिजाइन भी ऐसा रखा गया है जिससे ये छोटे स्पेस में भी फिट हो जाता है. इसमें एक रेगुलेटर और इंडिकेटर देखने को मिल जाते हैं साथ ही इसमें ऑटो कट ऑफ फीचर भी दिया गया है. 

Kenstar 15 L Storage Water Geyser 

इस गीजर को खरीदकर ग्राहक काफी बचत कर सकते हैं, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये गीजर असल में 14,990 रुपये का है लेकिन फ्लिपकार्ट इसकी खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश कर रहा है. पूरे 63 परसेंट डिस्काउंट के साथ ग्राहक इस गीजर को महज ₹5,499 में खरीद सकते हैं और 9491 रुपये की बचत कर सकते हैं. ये गीजर स्क्वेयर शेप डिजाइन में आता है और देखने में काफी यूनीक है जिसकी वजह से ग्राहक इसे खरीदना पसंद करते हैं. 

BAJAJ 3 L Instant Water Geyser

फ्लिपकार्ट पर मौजूद ये शायद सबसे सस्ता गीजर है जो दमदार ब्रांड का भी है और इसकी कीमत भी काफी कम है. अगर आप सिंगल हैं और बाहर पढ़ाई कर रहे हैं, या फिर जॉब करते हैं तो ये गीजर आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. फ्लिपकार्ट पर मौजूद इस गीजर को ग्राहक 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं, हालांकि इसकी असल कीमत ₹5,000 है लेकिन 40 परसेंट डिस्काउंट की वजह से इसका दाम कम हुआ है. 

Trending news