लूट मची है! सिर्फ 12,499 रुपये में मिल रहा आईफोन की टक्कर वाला 43,999 का स्मार्टफोन
Advertisement

लूट मची है! सिर्फ 12,499 रुपये में मिल रहा आईफोन की टक्कर वाला 43,999 का स्मार्टफोन

Google Pixel 6a Deal: Google Pixel 6a Deal: इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6 GB RAM | 128 GB ROM के साथ दमदार 4410 mAh की बैटरी और Google Tensor चिप ऑफर की जा रही है. ये चिप दमदार है और ग्राहकों को इससे नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलता है. 

Photo Credit: Flipkart.com

Flipkart Discount: Flipkart Discount: फ्लिपकार्ट अभी तक अपने बजट रेंज स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा था लेकिन अब प्रीमियम स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को भी कंपनी ने बड़ा तोहफा दिया है. दरअसल कंपनी अपने एक धमाकेदार स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस स्मार्टफोन को ग्राहक काफी पसंद करते हैं और अब तो इस पर इतनी तगड़ी डील दी जा रही है कि आप अगर  इसे खरीदते हैं तो हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. 

कौन सा है ये स्मार्टफोन और क्या है डिस्काउंट ऑफर 

अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि इसका नाम Google Pixel 6a (Chalk, 128 GB)  (6 GB RAM) है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत 43,999 रुपये है लेकिन इस पर ग्राहकों को 29% फीसद का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक 30,999 रुपये के लिस्टेड प्राइज पर इसे खरीद सकते हैं. ये एक किफायती कीमत है और हमे लगता है ग्राहकों को इस कीमत से तगड़ा फायदा मिलेगा.

ग्राहकों को दिया जा रहा है अब तक का सबसे भारी एक्सचेंज ऑफर 

अगर बात करें एक्सचेंज ऑफर्स की तो इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को काफी भारी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. ये एक्सचेंज ऑफर पूरे 18,500 रुपये का है. इतनी तगड़ी डील शायद ही आपको किसी अन्य प्रीमियम स्मार्टफोन पर मिलेगी. अगर आप इसे एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदना चाहते हैं तो आपको अपना पुराना स्मार्टफोन कंपनी को देना होगा जिसकी कंडीशन अच्छी होती है. अगर स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी रहती है तो आपको ये पूरा एक्सचेंज ऑफर मिल जाएगा जो 18,500 रुपये है. ये डिस्काउंट पूरा लागू होने के बाद आपको स्मार्टफोन के लिए सिर्फ 12,499 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news