Google Pixel 6a के लॉन्च से पहले फैन्स को लगा झटका! जानकर बोले- 'ये नाइंसाफी है!'
Advertisement

Google Pixel 6a के लॉन्च से पहले फैन्स को लगा झटका! जानकर बोले- 'ये नाइंसाफी है!'

Google Pixel 6a को भारत में आने वाले दिनों में लॉन्च किया जा रहा है. इसके पिछले कई मॉडल्स भारत में नहीं लॉन्च किये गए हैं इसलिए इसके लॉन्च को लेकर फैन्स में काफी हलचल है. हाल ही में, लॉन्च से पहले Google Pixel 6a को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है जिससे फैन्स काफी ज्यादा शॉक्ड हैं.. 

 

Photo Credit: Android Authority

Google Pixel 6a India Launch: गूगल (Google) कई सालों से स्मार्टफोन भी बना रहा है और पिछले कुछ सालों से ये देखा जा रहा है कि गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च नहीं किया जा रहा है क्योंकि इनका मार्केट यहां अच्छा नहीं है. अब कई सालों के बाद, गूगल भारत में Google Pixel 6a को लॉन्च करने जा रहा है. आने वाले दिनों में इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट है लेकिन लॉन्च से पहले इस फोन को लेकर एक जानकारी लीक हुई है जिससे फैन्स को तगड़ा झटका लगा है. आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ है और यह भी पता करते हैं कि ये फोन किन फीचर्स से लैस होगा, इसकी कीमत कितनी होगी.. 

  1. भारत में Google Pixel 6a की लॉन्च डेट 21 जुलाई 
  2. फोन के साथ नहीं मिलेगा चार्जर 
  3. 40 हजार रुपये से कम हो सकती है कीमत
  4.  

Google Pixel 6a Launch Date 

कोई भी बात जानने से पहले यह जानते हैं कि गूगल (Google) के इस स्मार्टफोन, Google Pixel 6a को भारत में किस दिन लॉन्च किया जा रहा है. इस बारे में आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में 21 जुलाई, 2022 को लॉन्च कर दिया जाएगा. ये इन्फो लीक्स और टिप्स के जरिए सामने आई है. 

Google Pixel 6a के लॉन्च से पहले फैन्स को झटका!

अब बात करते हैं उस बारे में जिसे सुनकर गूगल के इस फोन के चाहने वालों को काफी झटका लगा है. आपको बता दें कि टिप्स्टर अभिषेक यादव (Abhishek Yadav) का यह कहना है कि Google Pixel 6a को जब लॉन्च किया जाएगा तो यूजर्स को इसके डिब्बे में चार्जर नहीं दिया जाएगा. इस बारे में अभिषेक ने ट्विटर पर एक इमेज शेयर करके बताया है. अभिषेक यादव के हिसाब से Google Pixel 6a बॉक्स में चार्जिंग अडैप्टर नहीं देने वाला है लेकिन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा. 

Google Pixel 6a Specifications

Google Pixel 6a में आपको 6.1-इंच का फुल एचडी+ रेसोल्यूशन वाला ओएलईडी डिस्प्ले, गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और एंड्रॉयड 12 ओएस दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में गूगल का इन-हाउज टेन्सर चिपसेट दिया जा रहा है और इसमें 44100mAh की बैटरी दी गई है. Google Pixel 6a डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा जिसमें 12.2MP का प्राइमेरी कैमरा और 12MP का सेकेंडरी सेंसर होगा. गूगल के इस स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा 8MP का है. 

Google Pixel 6a Price 

आपको बता दें कि आधिकारिक तौर पर यह नहीं पता चला है कि गूगल (Google) भारत में लॉन्च करने वाले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Google Pixel 6a को कितने रुपये में पेश करेगा. तमाम लीक्स और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Google Pixel 6a की कीमत भारत में 40 हजार रुपये से कम हो सकती है. 91 Mobiles की रिपोर्ट में टिप्स्टर साहिल करौल (Sahil Karoul) का कहना है कि Google Pixel 6a का बॉक्स प्राइस 43,999 रुपये हो सकता है लेकिन इसकी असल कीमत भारत में 37 हजार रुपये के आस-पास होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news