Google Pixel 6a को सेल से पहले करें ऑर्डर, ऐसे पाएं 22 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट!
Advertisement
trendingNow11273869

Google Pixel 6a को सेल से पहले करें ऑर्डर, ऐसे पाएं 22 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट!

Google Pixel 6a कई सालों में पहला गूगल (Google) स्मार्टफोन है जो भारत में लॉन्च किया गया है. आपको बता दें कि इस फोन की सेल तो फिलहाल शुरू नहीं हुई है लेकिन इस फोन को सेल से पहले ऑर्डर जरूर किया जा सकता है. इस फोन को आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) से 22 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं..

 

Photo Credit: Business Insider

Google Pixel 6a Launch Date Price in India Sale on Flipkart: सर्च इंजन गूगल (Google) ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन, Google Pixel 6a भारत में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कई सालों बाद भारत में लॉन्च किया गया है क्योंकि गूगल का ऐसा मानना था कि भारत में उनके फोन्स का मार्केट काफी कम है. Google Pixel 6a को कुछ दिन पह लॉन्च किया गया है और इसे प्री ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध कर दिया गया है. आपको बता दें कि सेल के लिए इस स्मार्टफोन को 28 जुलाई, 2022 को उपलब्ध कर दिया जाएगा. आइए जानते हैं कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) से आप इस फोन को किस तरह सस्ते में ले सकते हैं.. 

  1. गूगल पिक्सल 6a भारत में लॉन्च 
  2. गूगल पिक्सल 6a फीचर्स 
  3. फ्लिपकार्ट पर लेटेस्ट स्मार्टफोन 

Google Pixel 6a Price 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल (Google) का नया स्मार्टफोन, Google Pixel 6a भारत में 43,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर भी ये मोबाइल इसी कीमत पर प्री ऑर्डर किया जा सकता है. इसे खरीदनते समय Axis Bank या Kotak Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके आप 3,250 रुपये बचा सकते हैं और फोन को 40,749 रुपये में प्री ऑर्डर कर सकते हैं. 

Google Pixel 6a Best Offer 

3,250 रुपये का डिस्काउंट तो आपको बैंक ऑफर्स से मिल रहा है, अब हम आपको बताते हैं कि कुल मिलाकर आप 22 हजार रुपये से ज्यादा की छूट कैसे पा सकते हैं. अपने पुराने फोन के बदले में इसे खरीदकर आप 19 हजार रुपये तक बचा सकते हैं और अगर आपको इस ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो आपके लिए इस फोन की कीमत 22,250 रुपये से कम होकर 21,749 रुपये हो जाएगी. 

Google Pixel 6a Features 

6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज से लैस गूगल (Google) का यह नया स्मार्टफोन गूगल टेन्सर (Google Tensor) प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें आपको 4410mAh की बैटरी दी जा रही है. 6.14-इंच के फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले वाले इस 5G स्मार्टफोन में डुअल कैमरा मिल रहा है जिसमें मेन सेंसर 12.2MP का है और दूसरा सेंसर 12MP का है. इस फोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. इसमें ऑडियो जैक नहीं है लेकिन Google Pixel 6a फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news