भारतीय सड़कों पर यात्रा करते समय कार की साफ-सफाई और सुरक्षा हमेशा एक चुनौती रही है. लेकिन अब Greencore Electronics ने इस समस्या का सॉल्यूशन ले आया है. कंपनी ने भारत में पहली बार कार वैक्यूम क्लीनर पेश किया है. यह न सिर्फ जल्दी से कार के इंटीरियर को डीप क्लीन करता है बल्कि बार-बार मार्केट से क्लीन कराने से भी रोकता है. आइए जानते हैं डिटेल में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिखने में काफी छोटा


बॉक्स के अंदर एक पोर्टेबल वैक्यूम क्लीनर मिलता है, जो कार से कनेक्ट होकर चलता है. वैक्यूम क्लीनकर के अलावा इसमें कई एक्सटेंशन्स मिलते हैं, जिसकी मदद से आप छोटी से छोटी जगह से धूल को हटा सकते हैं. वैक्यूम क्लीनर के अंदर ही धूल इक्ट्ठा होती है और बाद में उसे आसानी से खाली भी कर सकते हैं. 



कार वैक्यूम क्लीनर के साथ, आप अपनी कार के इंटीरियर को आसानी से साफ कर सकते हैं. इसमें शक्तिशाली सक्शन पावर है जो गंदगी और धूल को आसानी से हटा देता है. इस प्रोडक्ट को इंडिया में ही तैयार किया गया है. इससे न केवल 'मेक इन इंडिया' पहल को बढ़ावा मिल रहा है, बल्कि देश के औद्योगिक और तकनीकी विकास में भी महत्वपूर्ण योगदान हो रहा है.


कीमत भी ज्यादा नहीं


वैसे तो कार वैक्यूम क्लीनर 4 से 5 हजार रुपये तक के आते हैं. लेकिन यह वैक्यूम क्लीनर आपको करीब 2 हजार रुपये में मिल जाएगा. कीमत के हिसाब से यह शानदार परफॉर्म करता है. इसको आप घंटों आराम से इंस्तेमाल कर सकते हैं. ज्यादातर वैक्यूम क्लीनर्स ज्यादा देर तक ऑन रहने पर गर्म हो जाते हैं. लेकिन इसमें ऐसी समस्या नहीं आएगी.



खरीदना चाहिए या नहीं


इस प्राइज रेंज में Greencore Car Vacuum Cleaner शानदार परफॉर्म करता है. अगर आप कम कीमत में टिकाउ वैक्यूम क्लीनर ढूंढ रहे हैं तो यह अच्छा ऑप्शन हो सकता है.