Apple का दिवाली गिफ्ट, इस दिन शुरू हो रही सेल, सस्ते में खरीदना है iPhone 16 तो नोट कर लें डेट
Advertisement
trendingNow12455050

Apple का दिवाली गिफ्ट, इस दिन शुरू हो रही सेल, सस्ते में खरीदना है iPhone 16 तो नोट कर लें डेट

Apple Diwali Sale: अगर आप सीधे एप्पल स्टोर से प्रोडक्ट खरीदना पसंद करते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. Apple ने अपनी दिवाली सेल की घोषणा कर दी है. आइए आपको बताते हैं कि किस दिन से ऐप्पल की दिवाली सेल शुरू हो रही है. 

Apple का दिवाली गिफ्ट,  इस दिन शुरू हो रही सेल, सस्ते में खरीदना है iPhone 16 तो नोट कर लें डेट

Apple iPhone 16 Diwali Sale: इस समय अमेजन, फ्लिपकार्ट पर फेस्टिवल सेल चल रही है, जहां से आपको आईफोन, मैकबुक और आईपैड समेत कई प्रोडक्ट्स सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आप सीधे एप्पल स्टोर से (ऑनलाइन/ऑफलाइन) प्रोडक्ट खरीदना पसंद करते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. Apple ने अपनी दिवाली सेल की घोषणा कर दी है. आपको बता दें कि ऐप्पल की दिवाली सेल 3 अक्टूबर से शुरू हो रही है. इस सेल में लेटेस्ट आईफोन, आईपैड, मैकबुक समेत कई सारे ऐप्पल प्रोडक्ट्स कम दाम में मिल जाएंगे. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

सस्ते में खरीद पाएंगे iPhone 16 
एप्पल की वेबसाइट पर एक बैनर है जो बताता है कि उनकी दिवाली सेल 3 अक्टूबर से शुरू होगी. इस सेल की सबसे खास बात ये है कि ये छूट ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ दिल्ली और मुंबई में एप्पल के स्टोर्स पर भी मिलेगी. ये उन लोगों के लिए अच्छा है जो फोन ऐप्पल प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन मंगवाने की बजाय ऐप्पल स्टोर से खरीदना पसंद करते हैं. यहां आपको iPhone 16 समेत कई आईफोन्स डिस्काउंट पर मिल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - कहीं कोई आपके साथ न कर दे OTP Scam, जानें इसे पहचानने और बचने का तरीका

यूजर्स को फायदा 
ऐप्पल ने अभी तक पूरी सेल के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन पिछली सेल्स को देखते हुए उम्मीद है कि इस बार भी कुछ बैंक डिस्काउंट, पुराने फोन के एक्सचेंज ऑफर और कुछ बैंकों के कार्ड पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिल सकता है. अभी आईसीआईसीआई, अमेरिकन एक्सप्रेस और एक्सिस बैंक कार्ड पर लेटेस्ट आईफोन 16 सीरीज पर 5,000 रुपये तक और एप्पल वॉच सीरीज 10 पर 4,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें - क्या आप भी करते हैं फोन को 100% चार्ज? जानें इसका बैटरी पर क्या पड़ता प्रभाव

Trending news