Free VIP Number चाहिए तो यहां मिल रहा है, आज ही जान लें इसे घर मंगवाने का तरीका
Advertisement
trendingNow11332703

Free VIP Number चाहिए तो यहां मिल रहा है, आज ही जान लें इसे घर मंगवाने का तरीका

VIP Number: VIP Number तकरीबन हर कोई जरूर ही खरीदना चाहता है, अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम इसे फ्री में परचेज करने का आसान तरीका बताने जा रहे हैं. 

Free VIP Number चाहिए तो यहां मिल रहा है, आज ही जान लें इसे घर मंगवाने का तरीका

Free Special Number: कुछ लोगों को स्पेशल मोबाइल नम्बर्स चलाने का शौक होता है, हालांकि इनके लिए एक मोटी रकम खर्च करनी पड़ती है. अगर आप भी ऐसा एक नंबर खरीदना चाहते हैं लेकिन इसके लिए ज्यादा पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसा यूनीक नंबर फ्री में परचेज करने का तरीका बताने जा रहे हैं. आप इस तरीके से फ्री में यूनीक नंबर हासिल कर सकते हैं. ये नंबर सीधा आपके घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा और उसके लिए भी आपको पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे. तो चलिए जानते हैं कौन सा है फ्री नंबर हासिल करने का तरीका.  

ये कंपनी दे रही है तगड़ा ऑफर 

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को फ्री में स्पेशल नंबर प्रोवाइड कर रही है. इसके लिए ग्राहकों को ना तो एक्स्ट्रा चार्ज देना है और ना ही इसे खरीदने के लिए बाहर जाने की जरूरत है. तो चलिए जान लेते हैं किस प्रोसेस के जरिए इसे परचेज कर सकते हैं. ये नंबर बेहद ही यूनीक होता है और आपको काफी पसंद आएगा.

क्या है परचेज करने का प्रोसेस 

अगर आप स्पेशल नंबर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं.

Trending news