IND VS BAN मैच का मजा लें मोबाइल पर Free में! ये कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लाई धाकड़ ऑफर
topStories1hindi1470839

IND VS BAN मैच का मजा लें मोबाइल पर Free में! ये कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लाई धाकड़ ऑफर

IND VS BAN ODI सीरीज चल रही है और इसके बाद टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. मैच को फैन्स SonyLiv पर देख सकते हैं. अगर आपके पास SonyLiv का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो वोडाफोन आइडिया अपने कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान के साथ SonyLiv का सब्सक्रिप्शन दे रहा है....

 

IND VS BAN मैच का मजा लें मोबाइल पर Free में! ये कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लाई धाकड़ ऑफर

India Vs Bangladesh Series चल रही है और भारत में इसे SonyLiv पर देखा जा सकता है. जो लोग बाहर हैं और सोनीलिव का सब्सक्रिप्शन प्लान महंगा होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं वो लाइव स्कोर ही देख पाते हैं. तीसरा सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया एक ऐसा ऑफर लेकर आया है, जिससे वीआई यूजर्स को फ्री में SonyLiv का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. वोडाफोन आइडिया के पास कई पोस्टपेड प्लान हैं जो SonyLIV पेश करते हैं, लेकिन कई प्रीपेड प्लान्स भी हैं, जहां SonyLiv का सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

Vodafone Idea Rs 82 Prepaid Plan

Vodafone Idea अपने दो प्रीपेड प्लान के साथ SonyLIV सब्सक्रिप्शन देता है, जिनकी कीमत 82 रुपये और 698 रुपये है. दोनों प्लान में फ्री SonyLiv का सब्सक्रिप्शन मिलता है. दोनों प्लान अलग-अलग वैलिडिटी के साथ आते हैं. Vi के 82 रुपये वाले प्लान में 4GB डेटा मिलता है और सिर्फ 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है. लेकिन खास है SonyLiv का मोबाइल सब्सक्रिप्शन, जो प्लान के साथ मिलता है. इस प्लान में सिर्फ 28 दिन के लिए सोनीलिव का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जबकि 14 दिन के लिए ही डेटा मिलता है.

Vodafone Idea Rs 689 Prepaid Plan

Vi के 689 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है, क्योंकि इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है और 10GB डेटा मिलता है. साथ ही प्लान में SonyLIV मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी शामिल है. प्लान का महंगा होने के कारण SonyLIV सब्क्रिप्शन ही है, क्योंकि प्लान के साथ साल भर के लिए SonyLIV सब्क्रिप्शन मिलता है. बता दें, यह 4G डेटा प्लान है, कंपनी ने अभी तक 5जी प्लान्स की पेशकश नहीं की है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news