Nothing Phone (2) जैसा स्टाइलिश फोन ला रहा Infinix, डिजाइन देखकर कहेंगे- जी करे देखता रहूं...
Advertisement
trendingNow11797798

Nothing Phone (2) जैसा स्टाइलिश फोन ला रहा Infinix, डिजाइन देखकर कहेंगे- जी करे देखता रहूं...

Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है, जो बिल्कुल Nothing Phone (2) जैसा लगता है. इस फोन की कीमत भी 20 हजार से कम होगी. फोन में AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और शानदार डिजाइन में मिलेगा. आइए जानते हैं Infinix GT 10 Pro की कीमत और फीचर्स...

Nothing Phone (2) जैसा स्टाइलिश फोन ला रहा Infinix, डिजाइन देखकर कहेंगे- जी करे देखता रहूं...

Infinix भारत में गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम Infinix GT 10 Pro है. कंपनी 3 अगस्त को फोन को मार्केट में उतार देगी. कंपनी ने फोन के स्पेक्स को ऑफिशियली रिवील कर दिए हैं. कंपनी ने पहले ही फैन्स को फोन के फीचर्स को बता डाला है. फोन में AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और शानदार डिजाइन में मिलेगा. आइए जानते हैं Infinix GT 10 Pro की कीमत और फीचर्स...

Infinix GT 10 Pro Specs
अफवाह है कि Infinix GT 10 Pro में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले शामिल है. इससे यूजर्स को एक सुंदर और तेजी से प्रतिक्रियाशील डिस्प्ले का आनंद मिलेगा. डिवाइस के पीछे की तरफ, एक शक्तिशाली ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक विशाल 108-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और दो 8-मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं. इससे यूजर्स को बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने का अवसर मिलेगा.

एंड्रॉइड स्मार्टफोन बाजार में इस डिवाइस को अलग बनाने के लिए एक पंच-होल डिस्प्ले के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो एक आकर्षक और दिलचस्प दिखावट प्रदान करता है. इसके अलावा, यह डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी लैस होगा, जो उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित और सुविधाजनक तरीके से अपने फोन तक पहुंचने की सुविधा प्रदान करेगा. 

Infinix GT 10 Pro का बॉक्स भी काफी दिलचस्प है. यह बॉक्स स्पीकर में बदल जाता है. डिवाइस को व्यापक दर्शकों के लिए अधिक सुलभ बनाने के लिए, इनफिनिक्स ने आसान वित्त विकल्प प्रदान करने के लिए एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी की है. इस कदम से बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं के लिए अत्याधुनिक स्मार्टफोन उपलब्ध होने की उम्मीद है, जिससे बाजार में इसकी अपील बढ़ेगी.

Trending news