मार्केट में तहलका मचा देगा Infinix का धांसू स्मार्टफोन! इस दिन करेगा धमाकेदार एंट्री
Advertisement

मार्केट में तहलका मचा देगा Infinix का धांसू स्मार्टफोन! इस दिन करेगा धमाकेदार एंट्री

Infinix New Smartphone Launch: Infinix भारत में एक तगड़ा स्मार्टफोन लेकर आ रहा है जो ना सिर्फ बेहद किफायती होगा बल्कि इसे एक से बढ़कर एक तगड़े फीचर्स दिए जाएंगे. 

मार्केट में तहलका मचा देगा Infinix का धांसू स्मार्टफोन! इस दिन करेगा धमाकेदार एंट्री

Upcoming Smartphone: Infinix Hot 20 5G सीरीज भारत में लॉन्च होने को तैयार है और कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 1 दिसंबर के दिन भारत में लांच किया जाएगा ऐसे में जिन लोगों को भी इस स्मार्टफोन का इंतजार था उनके लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है. ये किफायती स्मार्टफोन सीरीज है जिसमें धाकड़ कैमरा के साथ एक दमदार बैटरी और पावरफुल कैमरा भी ऑफर किया जाएगा. आज हम आपको इस सीरीज में शामिल स्मार्टफोन और उनकी खासियत के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Infinix Hot 20 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर ऑफर किया जाएगा साथ ही साथ इसमें 120 hz रिफ्रेश रेट वाला आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया जाएगा. आपको बता दें कि यह डिस्प्ले बेहद ही दमदार है और ग्राहकों को इस पर एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा. अगर अन्य खासियत की बात करें तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा.

अगर बात करें फ्रेंड की तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी लेंस दिया जाएगा. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 5000 एमएएच की बैटरी के साथ ही 18 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा. Hot 20Play, Hot 20i, Hot20, Hot 20S और Hot 205G शामिल है. 

अगर बात करें अन्य खासियत की तो स्मार्टफोन में एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित XOS 10.6दिया जाएगा इतना ही नहीं स्मार्टफोन में ग्राहकों को 4 जीबी की रैम के साथ ही 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज भी ऑफर की जाएगी. स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह किफायती कीमत में ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. अगर बात करें इंफिनिक्स हॉट20 प्ले की तो इसमें मीडिया टेक हीलियो g37 प्रोसेसर ऑफर किया जाएगा साथ ही साथ इसमें 6000 एमएएच की बैटरी भी ऑफर की जाएगी और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा.

Trending news