तहलका मचाने आया Infinix का नया Smartphone, पहली सेल में खरीदें 1000 रुपये से कम में!
Advertisement

तहलका मचाने आया Infinix का नया Smartphone, पहली सेल में खरीदें 1000 रुपये से कम में!

Infinix Note 12 Pro Launch: इन्फिनिक्स (Infinix) ने एक नया स्मार्टफोन, Infinix Note 12 Pro लॉन्च किया है जिसको 1 सितंबर, 2022 से सेल के लिए उपलब्ध कर दिया गया है. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस फोन को पहली सेल में आप किस तरह एक हजार रुपये से कम में घर लेकर जा सकते हैं..

 

Photo Credit: NotebookCheck

Infinix Note 12 Pro India Flipkart Sale: अगर आप कम कीमत में एक लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए एक कमाल का ऑप्शन है. हम आपको बताएंगे कि आप इन्फिनिक्स (Infinix) ब्रांड के लेटेस्ट स्मार्टफोन, Infinix Note 12 Pro को एक हजार रुपये से कम में कैसे घर लेकर जा सकते हैं. इस स्मार्टफोन को आज यानी 1 सितंबर, 2022 से सेल के लिए उपलब्ध किया गया है और इसपर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकता है.. 

Infinix Note 12 Pro पर पाएं भारी छूट

Infinix Note 12 Pro के 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 16,999 रुपये की कीमत पर, फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध किया गया है. इस फोन को खरीदते समय अगर आप एक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,500 रुपये की छूट मिल जाएगी और फ्लिपकार्ट एक्सइस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स 775 रुपये और बचा सकेंगे. इस तरह, आप इस स्मार्टफोन को 14,724 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे. 

Infinix Note 12 Pro को खरीदें एक हजार रुपये से कम में 

अगर आप सोच रहे हैं कि आप इस स्मार्टफोन को एक हजार रुपये से कम में किस तरह खरीद सकते हैं तो आइए इस बारे में हम आपको बताते हैं. 16,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किए गए Infinix Note 12 Pro को अपने पुराने फोन के बदले में खरीदकर आप 16,250 रुपये तक बचा सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो आपके लिए इस फोन की कीमत एक हजार रुपये से कम यानी 749 रुपये हो जाएगी. 

Infinix Note 12 Pro के फीचर्स 

Infinix Note 12 Pro में 8GB RAM और 256GB का स्टोरेज दिया जा रहा है. Mediatek Helio G99 प्रोसेसर पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, 5000mAh की बैटरी और क्विक चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है. कैमरे की बात करें तो इस 4G स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमेरी सेंसर 108MP का है. ये स्मार्टफोन 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news