Infinix ला रहा Dynamic Island जैसा फीचर वाला Smartphone, Flipkart पर लाइव हुई माइक्रोसाइट
Advertisement
trendingNow12130656

Infinix ला रहा Dynamic Island जैसा फीचर वाला Smartphone, Flipkart पर लाइव हुई माइक्रोसाइट

Infinix Smart 8 Plus की लॉन्च डेट सामने आ गई है. Flipkart भारत की जानी-मानी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट है. इस फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी होगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. साथ ही, इसमें 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले होगी जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है.

Infinix ला रहा Dynamic Island जैसा फीचर वाला Smartphone, Flipkart पर लाइव हुई माइक्रोसाइट

Infinix Smart 8 Plus Launching In India: Infinix ने अभी-अभी अपने बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Plus की लॉन्च डेट का खुलासा किया है. इस फोन को पिछले महीने लॉन्च किया गया था, लेकिन इसकी रिलीज डेट अभी तक बताई नहीं गई थी. अब कंपनी ने पुष्टि की है कि ये स्मार्टफोन अगले महीने की शुरुआत में आ रहा है. आइए जानते हैं Infinix Smart 8 Plus के बारे में डिटेल में...

Infinix Smart 8 Plus India Launch Date

Infinix ने अपने बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Plus की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है. ये स्मार्टफोन 1 मार्च 2024 को भारत में लॉन्च होगा. इस खबर का खुलासा Flipkart पर एक स्पेशल पेज के जरिए किया गया है. Flipkart भारत की जानी-मानी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट है. इस फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी होगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. साथ ही, इसमें 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले होगी जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है.

सामने की तरफ, इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और इसमें एक खास फीचर भी है जो Apple के iPhone में मिलने वाले "डायनेमिक आइलैंड" जैसा दिखता है. पीछे की तरफ, इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है, साथ ही इसमें चार LED फ्लैश भी हैं. प्रोसेसर के तौर पर, इसमें MediaTek Helio G36 चिपसेट है जिसे 4GB रैम और 128GB तक की स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

इस फोन में कुछ और खासियतें भी हैं, जैसे कि मेमोरी कार्ड लगाने की जगह, लेटेस्ट Android 13 का खास वर्जन XOS 13, 3.5mm का हेडफोन जैक, और किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर. अभी इसकी कीमत का पता नहीं चला है, लेकिन ये चार रंगों में आएगा - काला, सफेद, और गोल्ड.

Trending news