Infinix Zero Flip: भारत में आ गया सबसे सस्ता Flip Smartphone, 45 हजार में बना सकते हैं अपना; जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow12477374

Infinix Zero Flip: भारत में आ गया सबसे सस्ता Flip Smartphone, 45 हजार में बना सकते हैं अपना; जानिए फीचर्स

Infinix Zero Flip भारत में लॉन्च हो गया है. फोन में MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट लगा है और इसमें 8GB रैम है. इस फोन की कीमत ₹49,999 है. इससे पहले कि हम इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें, पहले जान लेते हैं कि यह फोन कहां-कहां मिलेगा और इसकी कीमत क्या है.

Infinix Zero Flip: भारत में आ गया सबसे सस्ता Flip Smartphone, 45 हजार में बना सकते हैं अपना; जानिए फीचर्स

Infinix ने अपना पहला फोल्डेबल फोन Infinix Zero Flip लॉन्च कर दिया है. इस फोन में इस कीमत वाले फोन में सबसे बड़ा कवर डिस्प्ले है. इसमें 4,720mAh की बैटरी है जो इस तरह के फोन में सबसे बड़ी बैटरी है. फोन में MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट लगा है और इसमें 8GB रैम है. इस फोन की कीमत ₹49,999 है. इससे पहले कि हम इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें, पहले जान लेते हैं कि यह फोन कहां-कहां मिलेगा और इसकी कीमत क्या है.

Infinix Zero Flip: Price

Infinix Zero Flip की कीमत ₹49,999 से शुरू होती है. इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है. आप इसे 22 अक्टूबर, दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं. HDFC, SBI और ICICI बैंक के कार्ड से खरीदने पर आपको ₹3,250 का डिस्काउंट मिलेगा.

Infinix Zero Flip: Key specs

Infinix Zero Flip में दो डिस्प्ले हैं. एक 6.9 इंच का फुल एचडी+ AMOLED मेन डिस्प्ले है और दूसरा 3.64 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले है. दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट देते हैं. इस कीमत वाले फोन में सबसे बड़ा कवर डिस्प्ले इसी फोन में है. इस डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 लगा है जो इसे सुरक्षित करता है. इसकी चमक 1100 निट्स तक जाती है जबकि मेन डिस्प्ले की चमक 1400 निट्स तक जाती है. यह फोन बहुत पतला और हल्का है. यह सिर्फ 7.64 मिमी मोटा है और इसका वजन 195 ग्राम है. इसमें एक नया फीचर है जिसे होवर मोड कहते हैं. इस मोड में आप फोन को 30 से 150 डिग्री के बीच किसी भी कोण पर रखकर इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन दो रंगों में मिलेगा - रॉक ब्लैक और ब्लॉसम ग्लो.

Infinix Zero Flip में दो रियर कैमरे हैं. एक 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है जिसमें OIS (Optical Image Stabilization) है और दूसरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फोन से आप 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. इसमें AI Vlog मोड भी है जिसकी मदद से आप आसानी से वीडियो बना सकते हैं. इसलिए यह फोन उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो वीडियो बनाते हैं.

इस फोन को GoPro कैमरा के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है. आप फोन से ही GoPro कैमरा के सेटिंग्स को चेंज कर सकते हैं और वीडियो देख सकते हैं. इस फोन में 4,720mAh की बैटरी है जो बहुत तेज़ चार्ज होती है. कंपनी का कहना है कि इस कीमत वाले फोन में सबसे बड़ी बैटरी इसी फोन में है। फोन सिर्फ 17 मिनट में 50% चार्ज हो जाता है. Infinix Zero Flip में MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट लगा है. इसमें 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगा. फोन में XOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम है जो Android 14 पर आधारित है. इस फोन को आप Android 15 और 16 तक अपडेट कर सकते हैं. Infinix इस फोन को तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट भी देगा.

Infinix Zero Flip में एक और खास फीचर है कवर डिस्प्ले. इस डिस्प्ले पर आप बहुत सारे ऐप्स इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 3D क्यूट पेट्स और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) भी है जिससे आप बिना फोन खोले भी कुछ जानकारी देख सकते हैं. आप इसमें टाइमर, मौसम और कैलेंडर भी देख सकते हैं। इस फोन में बहुत सारे अच्छे फीचर्स हैं और यह बहुत अच्छा फोन है.

Trending news