अरे गजब! बिना पैसे दिए Free में पा सकते हैं Apple iPhone 12, जानिए कैसे और कहां
Advertisement
trendingNow11146097

अरे गजब! बिना पैसे दिए Free में पा सकते हैं Apple iPhone 12, जानिए कैसे और कहां

iPhone 12 Price Cut: iPhone 12 को बिल्कुल मुफ्त में खरीदा जा सकता है. जी हां! आपने ठीक पढ़ा. आपको iPhone 12 खरीदने के लिए एक पैसा भी नहीं देना पड़ेगा. आइए जानते हैं कैसे और कहां...

 

अरे गजब! बिना पैसे दिए Free में पा सकते हैं Apple iPhone 12, जानिए कैसे और कहां

नई दिल्ली. iPhone 12 Price Cut: USA में रहने वाले सभी लोगों के लिए एक बहुत अच्छा iPhone 12 ऑफर है, जिसे आप मिस नहीं कर सकते. अमेरिकन टेलीकॉम कंपनी Verizon Apple स्मार्टफोन आपको बिल्कुल मुफ्त में दे रही है. जी हां, आपने ठीक पढ़ा. वेरिजोन आपको 699 डॉलर (53,076 रुपये) वाला iPhone 12 बिल्कुल मुफ्त में दे रही है. आपको फोन को खरीदने के लिए एक पैसा भी नहीं देना पड़ेगा. लेकिन इस ऑफर की कुछ शर्तें हैं. आपको 36 महीने की अवधि के लिए वेरिजोन अनलिमिटेड प्लान लेना होगा. 

  1. iPhone 12 को बिल्कुल मुफ्त में खरीदा जा सकता है.
  2. Verizon Apple स्मार्टफोन आपको बिल्कुल मुफ्त में दे रही है.
  3. बस 36 महीने की अवधि के लिए वेरिजोन अनलिमिटेड प्लान लेना होगा.

iPhone 12 को ऐसे पाएं बिल्कुल Free में

अमेरिकी टेलीकॉम कंपनी वेरिजोन आईफोन 12 की कीमतों में कटौती का रोमांचक ऑफर लेकर आई है. यह ऑफर केवल 64GB वैरिएंट के लिए उपलब्ध है. इस डील के तहत, आप 699 डॉलर वाला iPhone 12 64GB बिल्कुल मुफ्त में पा सकते हैं. हालांकि, इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कुछ चीजें करने की जरूरत है. सबसे पहले, आपको किसी भी अनलिमिटेड प्लान के साथ एक नई वेरिज़ोन लाइन प्राप्त करने की आवश्यकता है. इसमें चार लाइनों वाला वेरिजोन अनलिमिटेड प्लान्स 30 डॉलर (2,277 रुपये) प्रति माह से शुरू होता है.

30 डॉलर प्रति माह में पाए 5G प्लान और iPhone 12

इसका मतलब है कि, आपको अनलिमिटेड 5G प्लान और iPhone 12 के सभी लाभ केवल 30 डॉलर प्रति माह के लिए मिलते हैं. ध्यान दें, इस ऑफर को चुनने के लिए, आपको वेरिजोन के साथ 36 महीने का लंबा कॉन्ट्रैक्ट एंटर करना होगा और आपको पूरी अवधि के लिए प्लान को जारी रखनी होगा. यदि आप अपने प्लान को समाप्त करना चाहते हैं, तो आपको iPhone 12 की शेष कीमत एक बार में चुकानी होगी.

iPhone 12 Specifications

iPhone 12 को अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया था. इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना OLED डिस्प्ले है जिसमें 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस है. हुड के तहत, यह Apple A14 बायोनिक SoC से लैस है. स्मार्टफोन 12MP प्राइमरी शूटर और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप को सपोर्ट करता है. आगे की तरफ इसमें 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह फेसआईडी, हैप्टिक फीडबैक, मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग और कई फीचर्स के साथ आता है.

Zee News के Technology Facebook Page को लाइक करें

Trending news