Advertisement
trendingPhotos2309646
photoDetails1hindi

वो फिल्में जिनका सालों बाद बना सीक्वल... कुछ तो रहीं ब्लॉकबस्टर और कुछ जल्द देंगी सिनेमाघरों में दस्तक

Bollywood Movies Sequels: ऐसी कई बॉलीवुड में फिल्में हैं, जिन्होंने अपने दौर में बॉक्स ऑफिस पर राज किया और साथ ही ताबड़तोड़ कमाई भी की, जिनके अब सालों बाद सीक्वल बन रहे हैं, जिनमें से कुछ सिनेमाघरों में एक बार फिर ब्लॉकबस्टर रहीं और खूब कमाई की. साथ ही कुछ ऐसी हैं, जो सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं और जिनकी अनाउंसमेंट हो चुकी है. चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो फिल्में.

भूल भुलैया 2

1/5
भूल भुलैया 2

अक्षय कुमार और विद्या बालन की साल 2007 में आई सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' को आज भी कोई नहीं भूल पाया है. इस हिट कॉमेडी-हॉरर ड्रामा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. ऐसे में इस फिल्म का सीक्वल 'भूल भुलैया 2'  15 साल बाद बना, जिसने साल 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक दी. फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू जैसे कलाकार नजर आए थे और इस फिल्म ने भी खूब कमाई की थी, जिसका अब थर्ड पार्ट भी आने वाला है. 

गदर 2

2/5
गदर 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' साल 2001 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इस फिल्म का सीक्वल भी 22 साल बाद यानी पिछले साल 2023 में सिनेमाघरों में उतरा था, जो सुपरहिट साबित हुआ. सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा की इस शानदार एक्शन फिल्म ने 500 करोड़ के पार का बिजनेस किया था. 

इश्क विश्क रिबाउंड

3/5
इश्क विश्क रिबाउंड

शाहिद कपूर ने साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी. फिल्म में उनके साथ अमृता राव और शहनाज़ ट्रेज़रीवाला नजर आई थीं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का बेहद प्यार मिला. फिल्म की कहानी से लेकर सभी के अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया था. वहीं अब 21 साल बात इसका सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें जिब्रान खान और पश्मीना रोशन नजर आ रहे हैं. 

बॉर्डर 2

4/5
बॉर्डर 2
'संदेशे आते हैं' जैसे कई गानों से सजी साल 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' ks गाने और डायलॉग्स आज भी लोगों के जेहन में कहीं न कहीं ताजा हैं, जिनको सुना जाता है और इस फिल्म को भी फैंस कभी न कभी देखते तो जरूर हैं. फिल्म से कलाकारों के साथ-साथ दर्शकों के भी कई इमोशन जुड़े हुए हैं. वहीं, हाल ही में सनी देओल ने 27 साल इसके सीक्वल यानी 'बॉर्डर 2' का ऐलान किया है, जिसमें रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान खुराना भी नजर आ सकते हैं.

नो एंट्री 2

5/5
नो एंट्री 2

सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री' साल 2005 में रिलीज हुई थी, जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. कुछ पहले फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान 19 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल 'नो एंट्री 2' का ऐलान किया था, जिसमें इस बार वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ जैसे कलाकार नजर आएंगे. इस बात को लेकर बोनी कपूर ने बताया भी था कि अनिल कपूर उनसे नाराज हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़