सस्ता हुआ iPhone 13, दनादन खरीदने में जुट गए ग्राहक, नई कीमत जान कर उड़ जाएंगे आपके होश
Advertisement
trendingNow11669670

सस्ता हुआ iPhone 13, दनादन खरीदने में जुट गए ग्राहक, नई कीमत जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

Discount Offer on iPhone: आईफोन 13 पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और आप अगर चाहें तो फ्लिपकार्ट पर ये ऑफर अभी एक्टिव है और आप भी इसका लाभ ले सकते हैं. 

सस्ता हुआ iPhone 13, दनादन खरीदने में जुट गए ग्राहक, नई कीमत जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

Apple iPhone 13 Deal: iphone 13 एक धुआंधार मॉडल है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है, महंगा होने के बावजूद भी इसका जबरदस्त क्रेज है. आप मानें या ना मानें लेकिन इसे आईफोन 14 जितना ही रिस्पॉन्स मिलता है. वजह है इसमें मिलने वाले दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स. ये मॉडल डिजाइन से लेकर फीचर्स तक हर मामले में काफी जोरदार है. हालांकि इसे खरीदना भी कई बार ग्राहकों के बजट से बाहर निकल जाता है और इसके पीछे वजह है इसकी भारी-भरकम कीमत. अगर आप भी कीमत की वजह से इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको इस मॉडल पर फ्लिपकार्ट पर दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप इसे काफी कम कीमत में खरीद पाएंगे और इसे अपने घर ले जा पाएंगे. ये ऑफर ग्राहकों के लिए शुरू किया गया है, जिन्हें इस ऑफर के बारे में जानकारी नहीं है उनके लिए ये बेहतरीन साबित हो सकता है. 

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट 

अगर बात करें डिस्काउंट की तो स्मार्टफोन पर ग्राहकों को ठीक-ठाक डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 13 (Midnight, 128 GB) के प्राइज की तो ग्राहकों को इसके लिए 61,999 रुपये का लिस्टेड प्राइज चुकाना पड़ रहा है जबकि इसकी असल कीमत तकरीबन 69,900 रुपये है. इस प्राइज पर 11 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि ये प्राइज भी आपको ज्यादा लग रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर आपको भी ठीक-ठाक डील मिल रही है. 

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है लाभ 

यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लें आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर 29250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 61,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे. दरअसल एक्सचेंज ऑफर की रकम 61,999 रुपये से कम कर दी जाएगी जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 32,749 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक जबरदस्त डील है और इस डील को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. अगर आप इस ऑफर ला लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास एक अच्छा मौक़ा है जो आपको भारी डील दिलवा सकता है. 

Trending news