सिर्फ 10 हजार में iPhone 13 Pro Max का लगा है ढेर! एक साथ 4 मॉडल खरीद रहे हैं ग्राहक, जानें कैसे हुआ इतना सस्ता
Advertisement

सिर्फ 10 हजार में iPhone 13 Pro Max का लगा है ढेर! एक साथ 4 मॉडल खरीद रहे हैं ग्राहक, जानें कैसे हुआ इतना सस्ता

iPhone Replica: सोचिए आईफोन 13 Pro Max अगर एंट्री लेवल स्मार्टफोन की कीमत में मिले तो क्या होगा, जाहिर सी बात है लोग इसे खरीदने के लिए बेताब हो जाएंगे. अब ऐसा ही कुछ हो रहा है.

सिर्फ 10 हजार में iPhone 13 Pro Max का लगा है ढेर! एक साथ 4 मॉडल खरीद रहे हैं ग्राहक, जानें कैसे हुआ इतना सस्ता

iPhone 13 Pro Max Offer: iPhone 13 Pro Max Offer: iPhone 13 Pro Max एक ऐसा आईफोन मॉडल है जिसकी डिमांड काफी ज्यादा है, यहां तक कि आईफोन 14 सीरीज भी इसे टक्कर नहीं दे पा रही है. बता दें कि इसके लिए लोग लाखों रुपये खर्च करने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन लाखों कीमत वाले इस आईफोन मॉडल को ग्राहक बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीद रहे हैं और डिस्काउंट भी इतना तगड़ा है जिसके बारे में जाने के बाद अब भी शायद दंग रह जाएंगे. दरअसल इस आईफोन मॉडल को ग्राहक सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीद रहे हैं जो वाकई में हैरानी वाली बात है. इस मॉडल की कीमत इतना कम हो जाना लोगों को समझ नहीं आ रहा है. अगर आप भी इसके पीछे की हकीकत जानना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

आखिर कैसे इतना सस्ता मिल रहा है iPhone 13 Pro Max 

iPhone 13 Pro Max जो 10 हजार में बेचा जा रहा है वो असल में रेप्लिका मॉडल है जिसे खरीदना आपको लम्बी चपत लगा सकता है और इसके पीछे वजह ये है कि इस मॉडल को देखने में हूबहू iPhone 13 Pro Max जैसा बनाया जाता है लेकिन जब बात आती है फीचर्स की तो ये किसी सस्ते वाले स्मार्टफोन से भी बेकार रहता है. इसमें आपको बेहद ही स्लो प्रोसेसर ऑफर किया जाता है यहां तक कि इसमें दिया जाने वाला कैमरा भी बेहद ही खराब होता है जिससे क्लिक होने वाली फोटोज की क्वॉलिटी बेकार रहती है. 

आपको बता दें कि कम कीमत का होने के बावजूद भी इस मॉडल को खरीदना आपके लिए नुकसान की डील साबित होती है क्योंकि ये कभी भी खराब हो सकता है और इसकी कोई भी गारंटी नहीं रहती है. ऐसे में 10 हजार रुपये में भी ये मॉडल महंगा है और आपको भारी चपत लगवा सकता है. अगर आप आईफोन खरीदने चाहते हैं और आपको कोई ये वाला मॉडल दिखाकर असल कीमत मांग रहा है तो आपको सबसे पहले डिजाइन और फीचर्स को चेक कर लेना चाहिए इससे आपको अंदाजा लग जाएगा कि ये असली मॉडल है या नकली मॉडल है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news