iPhone 16 की ऐसी दीवानगी! पहली नजर पाने के लिए मच गई भगदड़, चढ़ गए एक के ऊपर एक; Video
Advertisement
trendingNow12438217

iPhone 16 की ऐसी दीवानगी! पहली नजर पाने के लिए मच गई भगदड़, चढ़ गए एक के ऊपर एक; Video

iPhone 16 goes on sale: हर साल की तरह इस साल भी मुंबई और दिल्ली में स्थित ऐप्पल स्टोर में भारी भीड़ देखी गई. भीड़ इतनी थी कि भगदड़ मच गई. सुरक्षाकर्मियों को स्थिति को संभालना पड़ा. इसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है…

 

iPhone 16 की ऐसी दीवानगी! पहली नजर पाने के लिए मच गई भगदड़, चढ़ गए एक के ऊपर एक; Video

iPhone 16 Sale: ऐप्पल का iPhone 16 सीरीज़ की सेल आज से शुरू हो गई है. इस सीरीज़ में चार फोन हैं - iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max. इनमें कई नए फीचर्स हैं, जैसे कैमरा कंट्रोल बटन और ऐप्पल इंटेलिजेंस. आप इन फोन को Apple Store या Croma, Reliance Digital, Vijay Sales जैसे स्टोर पर प्री-बुक कर सकते हैं. हर साल की तरह इस साल भी मुंबई और दिल्ली में स्थित ऐप्पल स्टोर में भारी भीड़ देखी गई. भीड़ इतनी थी कि भगदड़ मच गई. सुरक्षाकर्मियों को स्थिति को संभालना पड़ा. इसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है…

न्यूज एजेंसी PTI ने एक वीडियो शेयर किया है, जो Apple BKC - Mumbai का है. सुबह करीब 7 बजे ऐप्पल स्टोर के सामने भारी भीड़ देखने को मिली. इससे समझ आता है कि भारत में आईफोन 16 का कितना क्रेज है. भीड़ को संभालने के लिए सुरक्षाकर्मियों को मोर्चा संभालना पड़ा. 

देखें Video:

 

 

iPhone 16 series की कीमत भी कम

इस बार iPhone 16 सीरीज़ की कीमतें कम हैं. जबकि सैमसंग और गूगल जैसे अन्य ब्रांड हर साल अपने फोन की कीमत बढ़ा रहे हैं, iPhone 16 सीरीज़ की शुरुआती कीमत iPhone 12 के चार साल पहले की कीमत के बराबर है - यह 79,900 रुपये से शुरू होती है. सबसे अच्छी बात यह है कि iPhone 16 Pro की कीमत पिछले साल के iPhone 15 Pro से 15,000 रुपये कम है. iPhone 16 Pro को पिछले साल 1,19,900 रुपये से शुरू होने वाली कीमत पर लॉन्च किया गया था, जबकि iPhone 15 Pro को 1,34,900 रुपये में बेचा गया था. अब भी, iPhone 15 Pro की कीमत iPhone 16 Pro के लॉन्च कीमत से अधिक है. आप इन फोन पर कई बैंक ऑफर और ट्रेड-इन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और नए फोन पर अच्छी डील प्राप्त कर सकते हैं.

iPhone 16 series Action Button

ऐप्पल ने iPhone 16 सीरीज़ में एक नया बटन जोड़ा है, जिसे Action Button कहते हैं. इस बटन से आप कई काम तुरंत कर सकते हैं, जैसे वॉइस मेमो लेना, गाने पहचानना, या ट्रांसलेशन ऐप खोलना. आप इस बटन को अपने हिसाब से भी सेट कर सकते हैं, जिससे आपका फोन इस्तेमाल करना और भी आसान हो जाएगा.

Trending news