भारत में आ रहा बेस्ट बैटरी वाला धमाकेदार Smartphone! फीचर्स ने बनाया लोगों को दीवाना
Advertisement

भारत में आ रहा बेस्ट बैटरी वाला धमाकेदार Smartphone! फीचर्स ने बनाया लोगों को दीवाना

iQOO 9T India Launch: खबरों की मानें तो इस महीने यानी जुलाई, 2022 में iQOO का नया स्मार्टफोन, iQOO 9T भी लॉन्च हो रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको ऐसी बैटरी दी जा रही है जो बड़े-बड़े स्मार्टफोन्स को फेल कर देगी. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ जानते हैं..

 

Photo Credit: 91Mobiles

iQOO 9T India Launch Date Leaked Know All Details: अगर आप एक ब्रांड न्यू स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO आने वाले दिनों में एक नया स्मार्टफोन, iQOO 9T लॉन्च करने जा रही है. इस स्मार्टफोन में वैसे तो आपको हर तरह के लेटेस्ट फीचर्स मिल जाएंगे लेकिन जिस एक फीचर के लिए इस फोन की चर्चा हो रही है और इसका नाम सबकी जुबान पर है, वो है इसकी जबरदस्त बैटरी. जैसी बैटरी iQOO 9T में है, वैसी बहुत कम स्मार्टफोन्स में है. आइए iQOO 9T के बारे में सबकुछ डिटेल में जानते हैं..

लॉन्च हो रहा iQOO 9T 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि iQOO के ब्रांड न्यू स्मार्टफोन, iQOO 9T को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. जहां आधिकारिक तौर पर iQOO ने इस फोन के बारे में कुछ नहीं पता चला है, लीक्स और मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि इस फोन को जुलाई, 2022 में ही लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में नहीं पता लगा है लेकिन इतना जरूर पता चल चुका है कि जुलाई, 2022 में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स में iQOO 9T का नाम भी शामिल है. 

iQOO 9T की बैटरी 

91Mobiles की रिपोर्ट की मानें तो iQOO 9T Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor पर काम कर सकता है और इसमें कई आकर्षक फीचर्स दिए जा सकते हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक iQOO 9T 120W के जबरदस्त फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकता है. आपको बता दें कि फिलहाल यह नहीं पता चला है कि इस फोन की बैटरी कपैसिटी कितनी होगी लेकिन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के बारे में जानकारी सामने आ गई है. 

iQOO 9T के फीचर्स 

इस फोन के बाकी फीचएस की बात करें तो खबरों के हिसाब से iQOO 9T  6.78-इंच के एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. इसको मार्केट से दो स्टोरेज वेरिएंट्स, एक 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और एक 12GB RAM और 256GB स्टोरेज में खरीदा जा सकता है. ऐसा बताया जा रहा है कि iQOO 9T को BIS Certification की वेबसाइट पर I2201 मॉडल नंबर से देखा गया है. इस फोन के बारे में फिलहाल इतनी ही बातें सामने आई हैं.  

iQOO 9T की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि आधिकारिक तौर पर जल्द ही कंपनी इस फोन के बारे में इन्फो जारी करेगी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

 

Trending news