iQOO ला रहा भारत में स्टाइलिश डिजाइन वाला धाकड़ Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज; जानिए फीचर्स
Advertisement

iQOO ला रहा भारत में स्टाइलिश डिजाइन वाला धाकड़ Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज; जानिए फीचर्स

टिपस्टर ने कथित iQOO Neo 7 SE के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को शेयर किया है और खुलासा किया है कि इसमें प्रोसेसर को छोड़कर, Neo 7 5G के समान ही स्पेक्स होंगे. टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, iQOO Neo 7 SE AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

 

iQOO ला रहा भारत में स्टाइलिश डिजाइन वाला धाकड़ Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज; जानिए फीचर्स

iQOO Neo 7 आखिरकार आज चीन में बिक्री के लिए चला गया और स्मार्टफोन के स्पीड एडिशन के बारे में अफवाहें पहले ही उठने लगी हैं. एक लोकप्रिय भारतीय टिपस्टर ने कथित iQOO Neo 7 SE के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को शेयर किया है और खुलासा किया है कि इसमें प्रोसेसर को छोड़कर, Neo 7 5G के समान ही स्पेक्स होंगे. टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, iQOO Neo 7 SE AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. हैंडसेट एक स्नैपड्रैगन 8 सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB / 12GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा. फिलहाल यह अज्ञात है कि इस स्मार्टफोन के अंदर कौन सा प्रोसेसर पैक किया जाएगा. हमारा सबसे अच्छा अनुमान स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 है.

iQOO Neo 7 SE Battery

इसके अलावा, Neo 7 SE में 5000mAh की बैटरी और विशेष रूप से अत्यधिक 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने के लिए इत्तला दी गई है. संदर्भ के लिए, Neo 6 SE 4700mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आया था. कहा जाता है कि हैंडसेट में पीछे की तरफ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के समर्थन के साथ 50MP का मुख्य कैमरा है. इसके बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की संभावना है.

iQOO Neo 7 SE Specs

गुगलानी का कहना है कि iQOO Neo 7 SE और Neo 7 5G में एकमात्र अंतर प्रोसेसर का होगा. नियो 7 मीडियाटेक 9000+ SoC के साथ आता है. इसके अलावा, यह उम्मीद की जाती है कि Neo 7 SE भारत में Neo 7 5G के रूप में डेब्यू करेगा.

iQOO Neo 7 SE के बारे में विवरण अभी भी बहुत कम है. iQOO ने अभी तक कथित हैंडसेट के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है. हमें आने वाले दिनों में इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करनी चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news