Jio Down: चलते-चलते अचानक डाउन हुआ जियो, गुस्साए यूजर्स ने इंटरनेट पर ऐसे निकाली भड़ास
Advertisement
trendingNow12199674

Jio Down: चलते-चलते अचानक डाउन हुआ जियो, गुस्साए यूजर्स ने इंटरनेट पर ऐसे निकाली भड़ास

Jio Sevice Down: जियो यूजर्स को आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कई इलाकों में जियो की मोबाइल इंटरनेट और जियोफाइबर सर्विस को इस्तेमाल करने में यूजर्स को परेशानियों का सामना पड़ रहा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि वो जियो सिम से कॉल भी नहीं लगा पा रहे हैं.

jio

Jio Down: जियो भारत की जानी -मानी टेलीकॉम कंपनी है. देश भर में इसके करोड़ों यूजर्स है. जियो यूजर्स को आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कई इलाकों में जियो की मोबाइल इंटरनेट और जियोफाइबर सर्विस को इस्तेमाल करने में यूजर्स को परेशानियों का सामना पड़ रहा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि वो जियो सिम से कॉल भी नहीं लगा पा रहे हैं.

कितने लोगों को हो रही परेशानी 

Downdetector नाम की एक वेबसाइट है जो रियल टाइम में इंटरनेट सेवाओं में आ रही दिक्कतों की जानकारी देती है. इस वेबसाइट के मुताबिक डेढ़ बजे तक 700 से ज्यादा लोगों ने जियो की इंटरनेट सेवा में दिक्कत की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इनमें से 51% शिकायतें जियोफाइबर को लेकर हैं, 42% मोबाइल इंटरनेट के लिए और 7% कॉलिंग को लेकर हैं.

fallback

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे लोग 

कुछ यूजर्स को गेम खेलते समय भी दिक्कत हो रही है. लोगों को BGMI और Free Fire MAX जैसे गेम खेलने में भी दिक्कत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स घंटो से इंटरनेट सर्विस का यूज नहीं कर पा रहे हैं. जियो यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इसको लेकर पोस्ट कर रहे हैं. 

fallback

इन ऐप्स में भी परेशानी!

हालांकि, जियो ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. Downdetector पर भी दिक्कत का ग्राफ अभी लाल रंग में बना हुआ है, इसका मतलब है कि यूजर्स को अभी भी परेशानी हो रही है. दूसरी तरफ, टेलीग्राम, स्विगी समेत कुछ और ऐप्स भी Downdetector पर लाल रंग में दिख रहे हैं, जिसका मतलब है कि इनमें भी दिक्कत आ रही है. अगर आपका जियो इंटरनेट काम नहीं कर रहा है तो आप अपना फोन रीस्टार्ट करके देख सकते हैं. अगर फिर भी दिक्कत आए तो आप जियो की कस्टमर सपोर्ट से संपर्क कर सकते हैं.

Trending news