300 रुपये से कम में चोरों को बनाएं 'उल्लू'! नहीं रखेंगे आपके घर में कदम, खरीदें ये धांसू डिवाइस
Advertisement
trendingNow11130892

300 रुपये से कम में चोरों को बनाएं 'उल्लू'! नहीं रखेंगे आपके घर में कदम, खरीदें ये धांसू डिवाइस

अपने घर को चोरों से सेफ रखने के लिए कई लोग अपने घरों में सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) लगाते हैं, लेकिन ये कैमरे काफी महंगे होते हैं. अगर आप अपने घर को सुरक्षित भी रखना चाहते हैं और ज्यादा पैसे भी नहीं खर्चना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसे डिवाइस का सुझाव है, जिसकी कीमत 300 रुपये से भी कम है..

300 रुपये से कम में चोरों को बनाएं 'उल्लू'! नहीं रखेंगे आपके घर में कदम, खरीदें ये धांसू डिवाइस

नई दिल्ली. घरों में चोरी का खतरा हमेशा ही रहता है. ऐसे में, अपने घरों को सेफ और चोरों से सुरक्षित रखने के लिए लोग सीसीटीवी कैमरों (CCTV cameras) का इस्तेमाल करते हैं. आम तौर पर ये सीसीटीवी कैमरे काफी महंगे होते हैं और हर कोई इन्हें खरीद नहीं पाता है. अगर आपको भी सीसीटीवी कैमरा महंगा लगता है तो आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप 300 रुपये से कम में खरीद सकते हैं और चोरों को उल्लू बना सकते हैं..

  1. इस डिवाइस से चोरों को बनाएं उल्लू
  2. 300 रुपये से भी कम में हो जाएगा काम
  3. फ्लिपकार्ट से खरीदें ये अनोखा डिवाइस

इस डिवाइस से चोरों को बनाएं उल्लू

आपको बता दें कि यहां जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं, वो सीसीटीवी कैमरा है भी और नहीं भी. दरअसल, हम यहां सीसीटीवी कैमरे के डमी (Dummy) की बात कर रहे हैं, जिसे आप 300 रुपये से कम में खरीद सकते हैं. हूबहू सीसीटीवी कैमरे की तरह बना इसे देखकर कोई भी नहीं बता सकता है कि ये असली नहीं है. साथ ही, इसमें एक लाइट भी जलती रहती है, जिससे चोरों को यह लगेगा कि कैमरा ऑन है.

इस सीसीटीवी कैमरे की खासियत

ये डमी सीसीटीवी कैमरा एक पेंसिल बैटरी और कुछ स्क्रूज के साथ आता है, जिससे आप इसे आसानी से अपने घर में कहीं भी फिट कर सकें. इतना ही नहीं, इसमें एक वायर भी दिया जाता है, जैसा असली कैमरे के साथ मिलता है. प्लास्टिक के इस डमी सीसीटीवी कैमरे को दूर से देखा जाए, तो ऐसा ही लगेगा कि इसे किसी मेटल से बनाया गया है.

300 रुपये से कम में खरीदें

इसकी खास बात यह है कि इसकी कीमत बेहद कम है. एक असली सीसीटीवी कैमरे जैसे दिखने वाले इस डमी सीसीटीवी कैमरे को आप बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं. इसमें आपको असली सीसीटीवी कैमरे जीतने पैसे नहीं लगाने पड़ेंगे पर काम ये असली कैमरे का ही करेगा. आप इस डमी सीसीटीवी कैमरे को फ्लिपकार्ट से, केवल 295 रुपये में खरीद सकते हैं.

इस तरह, आप बिना ज्यादा खर्चा किए, अपने घर को चोरों से बचाकर रख सकते हैं.

Trending news