Lenovo ला रहा है बड़ी स्क्रीन वाला जबरदस्त Smartphone, फुल चार्ज पर दो दिन चलेगी बैटरी, जानिए गजब फीचर्स
Advertisement

Lenovo ला रहा है बड़ी स्क्रीन वाला जबरदस्त Smartphone, फुल चार्ज पर दो दिन चलेगी बैटरी, जानिए गजब फीचर्स

Lenovo Gaming Smartphone: Lenovo जल्द ही  Legion 3 Pro को भारत में लॉन्च कर सकता है. यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा, जिसकी 6.92 इंच की स्क्रीन और 64 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. आइए जानते हैं Lenovo Legion 3 Pro के फीचर्स...

Lenovo ला रहा है बड़ी स्क्रीन वाला जबरदस्त Smartphone, फुल चार्ज पर दो दिन चलेगी बैटरी, जानिए गजब फीचर्स

नई दिल्ली. Lenovo जल्द ही गेमिंग के लिए नया स्मार्टफोन पेश कर सकता है. इसकी स्क्रीन काफी बड़ी होगी और बैटरी भी दमदार होगी. एक वीबो पोस्ट में इस बात का खुलासा हुआ है. चीन में लेनोवो के स्मार्टफोन कारोबार के महाप्रबंधक चेन जिन ने एक वीबो पोस्ट में खुलासा किया कि आने वाली गेमिंग फ्लैगशिप फोन Legion 3 Pro स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट (एसएम8450) के साथ आएगा. 

  1. Lenovo जल्द ही  Legion 3 Pro भारत में लॉन्च कर सकता है. 
  2. इसमें 6.92 इंच की स्क्रीन और 64 मेगापिक्सल का कैमरा होगा.
  3. लेनोवो लीजन 2 प्रो 5,500एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आता है.

Lenovo Legion 3 Pro रहेगा ठंडा

जीएसएम ऐरिआ की रिपोर्ट के अनुसार, नए फोन में संभवत: सक्रिय कूलिंग होगी - लीजन 2 प्रो (उर्फ ड्यूएल 2) में दो प्रशंसक थे - जो नई स्नैपड्रैगन चिप को शीर्ष गति से चलाना चाहिए. चिपसेट काफी अपग्रेडेड परफॉर्मेंस के साथ आएगा. जिन ने यह भी दावा किया कि फ्लैगशिप फोन में उद्योग की अग्रणी फाइन-ट्यून परफॉर्मेंस होगी.

भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

इस बीच, कंपनी द्वारा भारत में लेनोवो लीजन 2 प्रो नामक फ्लैगशिप-ग्रेड गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है. हैंडसेट को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. 

Lenovo Legion 3 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन में 6.92-इंच अमोलेड एफएचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 144हट्र्ज है और यह एचडीआर 10प्लस को भी सपोर्ट करता है. हुड के तहत, स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 5जी चिपसेट द्वारा संचालित है जो 12-18जीबी रैम और 128/256/512जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज वेरिएंट के साथ है.

Lenovo Legion 3 Pro की बैटरी और कैमरा

प्रकाशिकी के संदर्भ में, डिवाइस में एक डुअल-कैमरा रियर है जिसमें एक 64एमपी प्राथमिक कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ एक 16एमपी अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है. फोन में सेल्फी के लिए 44एमपी कैमरा सेंसर भी है. लेनोवो लीजन 2 प्रो भी 5,500एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आता है जो 65वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

Trending news