22 भारतीय भाषाओं में काम करेगा यह स्मार्टफोन, कीमत 5,499 रुपये
Advertisement
trendingNow1346854

22 भारतीय भाषाओं में काम करेगा यह स्मार्टफोन, कीमत 5,499 रुपये

बाजार में लेफोन का नया स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट सुनहरा, गुलाबी सुनहरा, चांदी जैसा और लाल रंग में मिलेगा.

साभार (www.lephonemobile.com)

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेफोन (lephone) ने अपना नया फोन 'लेफोन डब्ल्यू15' (lephone w15) को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत कंपनी ने 5,499 रुपये तय की है. कंपनी का दावा है कि यह फोन 22 भारतीय भाषाओं में काम करेगा. बाजार में लेफोन का नया स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट सुनहरा, गुलाबी सुनहरा, चांदी जैसा और लाल रंग में मिलेगा. लेफोन के नए फोन को एक और बजट फोन के तौर पर देखा जा रहा है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसमें दो सिम वाला डिवाइस है. फोन के फीचर्स आदि से जुड़ी जानकारी के लिए आगे पढ़ें...

  1. 2GB रैम और 16 GB इंटरनल मेमोरी
  2. चार कलर वेरिएंट में मिलेगा नया फोन
  3. w15 में 5 इंच की एचडी आईपीएस स्क्रीन

डिस्पले
lephone w15 में 5 इंच की एचडी आईपीएस स्क्रीन है. एंड्रायड मार्शमेलो पर रन करने वाले लेफोन डब्ल्यू15 को कंपनी ने धनतेरस के मौके पर लॉन्च किया है. लेफोन के नए फोन में ड्युल सिम स्लॉट दिया गया है.

यह भी पढ़ें : 6000 रुपये में आया Redmi 5A! एक बार चार्ज करने पर 8 दिन चलेगी बैटरी

मेमोरी
लेफोन के नए फोन में 1.3 गीगाहर्टज के क्वैड कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 16 GB इंटरनल मेमोरी है. फोन में माइक्रो एसडी कार्ड के लिए अलग से स्लॉट दिया गया है.

बैटरी और कैमरा
इस डिवाइस में 2,000 mAh की बैटरी के अलावा एलईडी फ्लैश वाला 8 MP का रियर कैमरा है. फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फोन में VoLTE सपोर्ट भी मौजूद है.

यह भी पढ़ें : दिवाली पर सैमसंग ने पेश किया बजट स्मार्टफोन, पढ़िए फीचर

इन भाषाओं को करता है सपोर्ट
हिन्दी, असमिया, पंजाबी, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल, नेपाली, बोडो, तेलुगु, उर्दू, सिंधी, उड़िया, संस्कृत, कश्मीरी, डोगरी, मैथिली और मणिपुरी आदि.

Trending news