जिसे समझ रहे थे लॉकेट वो निकला कुछ और! इस वजह से गले में टांगकर घूम रहे हैं लोग
Advertisement

जिसे समझ रहे थे लॉकेट वो निकला कुछ और! इस वजह से गले में टांगकर घूम रहे हैं लोग

Air Purifier: आजकल एयर प्यूरिफायर्स को घर में रखना काफी आम जो गया है लेकिन जब आप घर के बाहर निकलते हैं तो आप प्रदूषण की चपेट में आ जाते हैं, ऐसा आपके साथ आ हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए एक बेहद ही धमाकेदार प्रोडक्ट लेकर आए हैं तो प्रदूषण से बचाएगा.

जिसे समझ रहे थे लॉकेट वो निकला कुछ और! इस वजह से गले में टांगकर घूम रहे हैं लोग

Cheapest Air Purifier: अगर आप एयर प्यूरीफायर को हर जगह अपने साथ नहीं ले जा सकते हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, ऐसा इसलिए है क्योंकि जिस एयर प्यूरीफायर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो एक वियरेबल एयर प्यूरीफायर है और इसे पहन कर आप कहीं पर भी जा सकते हैं और खुद को प्रदूषण से बचा सकते हैं. 

कौन सा है ये प्रोडक्ट और क्या है खासियत 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Air Purifier Necklace, Portable Air Purifier,Personal Negative Ion Generator Around The Neck, Remove Smoke Smell/Pet Smell Rechargeable Ionizer Air Purifier है. ये एक वियरेबल एयर प्यूरीफायर है जो बेहद ही दमदार तरीके से काम करता है. इसे पहनने के बाद आपको प्रदूषण के बारे में फ़िक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. ये आपके आसपास की हवा को क्लीन करता है और एयर क्वॉलिटी को बरकरार रखता है. 

अगर बात करें खासियत की तो ये मिनी एयर प्यूरीफायर इतना दमदार है कि आपकी सराउंडिंग में मौजूद एयर की क्वॉलिटी को काफी बेहतर बना देता है. महज 30 सेकेण्ड में ये डिवाइस आपके आस-पास की हवा को क्लीन कर सकता है. ये एक चार्जेबल डिवाइस है जिसमें आपको काफी सारे कंट्रोल्स भी मिल जाते हैं और आप आसानी से इसे एक्सेस कर सकते हैं. अगर डिवाइस की कीमत की बात की जाए तो ग्राहक महज 3,990 रुपये में इसे घर ले जा सकते हैं. ये एक तगड़ा डिवाइस है और जिन लोगों को काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहना पड़ता है उनकी हेल्थ के लिए ये बेहद ही अहम प्रोडक्ट साबित हो सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news