Maha Shopping Festival: Paytm Mall लेकर आया शानदार होली सेल, मिल रहा 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट
Advertisement

Maha Shopping Festival: Paytm Mall लेकर आया शानदार होली सेल, मिल रहा 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट

Paytm Mall में Maha Shopping Festival सेल शुरू हो गई है. हालांकि इसकी शुरुआत 20 मार्च को ही हो गई है. लेकिन ये सेल अभी कुछ दिन और चलेगी. इस सेल में 15,000 से अधिक ब्रांड के प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट (Discount), कैशबैक (Cashback) और आकर्षक ऑफर मिलेंगे. Sale में तमाम बड़े ब्रैंड्स शामिल हैं. 

Maha Shopping Festival: Paytm Mall लेकर आया शानदार होली सेल, मिल रहा 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट

नई दिल्ली: होली से ठीक पहले तमाम ई-कॉमर्स कंपनियां जबर्दस्त सेल लेकर आ गई हैं. ऐसे मे पेटीएम मॉल भी होली स्पेशल सेल लेकर आ गया है. इस शॉपिंग सेल में आपको 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 

  1. होली सेल शुरू
  2. मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट
  3. जानें कितना होगा फायदा

Paytm Mall में चल रही Maha Shopping Festival सेल

जानकारी के मुताबिक पेटीएम मॉल में Maha Shopping Festival सेल शुरू हो गई है. हालांकि इसकी शुरुआत 20 मार्च को ही हो गई है. लेकिन ये सेल अभी कुछ दिन और चलेगी. इस सेल में 15,000 से अधिक ब्रांड के प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट (Discount), कैशबैक (Cashback) और आकर्षक ऑफर मिलेंगे. Sale में तमाम बड़े ब्रैंड्स शामिल हैं. 

स्मार्टफोन्स पर 25 प्रतिशत तक का मिल रहा डिस्काउंट

पेटीएम के ऑफिशियल ऐप के मुताबिक स्मार्टफोन्स पर 25 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही मोबाइल खरीदने पर आपको 5000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. ऐप आपको 9,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट की बात करें तो इन पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंट और 3,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा.वहीं, ग्राहक सभी प्रोडक्ट को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकेंगे.

Flipkart Big Saving Days Sale

इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी Flipkart Big Saving Days Sale शुरू हो गई है. होली से ठीक पहले आए इस खास सेल में मोबाइल फोन्स, टीवी, एसी, फ्रिज और कपड़ों में अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल रहा है. फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक Flipkart Big Saving Days Sale में सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर चल रहे हैं. सेल में आपको ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन भी मिलेगा. साथ ही Flipkart Electronics Sale भी चल रही है. इस सेल में टीवी सेट्स पर 7 हजार से लेकर 34,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: PUBG ने बनाया एक और New Record, डाउनलोड के मामले में भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Amazon पर भी चल रही सेल

होली से ठीक पहले अमेजन पर भी सेल चल रही है. इलेक्ट्रॉनिक कंपनी TCL के टीवी सेट्स पर भारी डिस्काउंट (Heavy Discount on TV) मिल रहा है. अमेजन पर मंगलवार से ही TCL TV Days सेल शुरू हो गई है. यहां आपको 57 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है. अमेजन वेबसाइट के मुताबिक आप TCL 100 cm (40 इंच) के टीवी पर 51 प्रतिशत का डिस्काउंट  पा सकते हैं. इस टीवी की बाजार कीमत 39,990 रुपये है. लेकिन ये आपको इस खास सेल में मात्र 19,499 रुपये में मिल सकता है.

Trending news