Mark Zuckerberg की बेटियों को लगता है गाय पालते हैं पापा, इंटव्यू में किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12121516

Mark Zuckerberg की बेटियों को लगता है गाय पालते हैं पापा, इंटव्यू में किया खुलासा

Facebook CEO Mark Zuckerberg: पूरी दुनिया मार्क जुकरबर्ग को फेसबुक के को-फाउंडर और मेटा के सीईओ के रूप में जानती है. लेकिन, मजेदार बात ये है कि जुकरबर्ग की बेटी को उनके इस काम के बारे में नहीं पता था. एक इंटरव्यू में जुकरबर्ग ने बताया कि उनकी बेटी उन्हें सिर्फ गाय पालने वाला किसान समझती थी. 

mark zuckerberg

Mark Zuckerberg: हर कोई जानता है कि मार्क जुकरबर्ग दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनियों में से एक के मालिक हैं, लेकिन उनके शौक कुछ अनोखे हैं. एक तरफ वो खतरनाक खेलों (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) में दिलचस्पी रखते हैं तो दूसरी तरफ उनका एक अनोखा प्रोजेक्ट भी चल रहा है, जिसमें वो "दुनिया का सबसे बेहतरीन बीफ" तैयार करना चाहते हैं. 

इंटरव्यू में किया खुलासा

पूरी दुनिया मार्क जुकरबर्ग को फेसबुक के को-फाउंडर और मेटा के सीईओ के रूप में जानती है. लेकिन, मजेदार बात ये है कि जुकरबर्ग की बेटी को उनके इस काम के बारे में नहीं पता था. Morning Brew Daily को दिए एक इंटरव्यू में जुकरबर्ग ने बताया कि उनकी बेटी उन्हें सिर्फ गाय पालने वाला किसान समझती थी. उन्होंने कहा कि "बच्चों के लिए सोशल मीडिया जैसी चीजों को समझना मुश्किल होता है. मेरी बेटी को लगा कि मैं सिर्फ गाय पालता हूं."

मार्क जुकरबर्ग की बेटी को उनका ये बिजनेस भी पसंद है, जिसे वो "मार्क मीट्स" समझती है. जुकरबर्ग हंसते हुए कहते हैं कि "वो कहती है कि पापा, आप यह काम करते हो. ये 'मार्क मीट्स' अभी शुरूआती दौर में है, लेकिन आप इस पर बहुत मेहनत कर रहे हैं." ये तो मजाक है. जुकरबर्ग कभी फेसबुक छोड़कर "मार्क मीट्स" चलाने का नहीं सोचते. फिलहाल तो वह टेक इंडस्ट्री में अपने काम पर फोकस करने के बारे में सोचते हैं. 

पिछले महीने इंस्टाग्राम पर जुकरबर्ग ने बताया था कि वो हवाई द्वीप पर एक खास जगह बना रहे हैं, जहां वो बेहतरीन क्वालिटी का बीफ बनाने के लिए गायें पालेंगे. उन्होंने लिखा, "मैं वाग्यु और एंगस नस्ल की गायें पाल रहा हूं, जिन्हें खाने के लिए हम यहां उगाए मैकाडामिया के बीज और बीयर देंगे. मेरी बेटियां भी मैकाडामिया के पेड़ लगाने और जानवरों की देखभाल में मेरी मदद करती हैं. ये यात्रा अभी शुरू हुई है और हर सीजन में सुधार करना मेरे लिए खुशी की बात है. मेरे सभी प्रोजेक्ट्स में ये सबसे स्वादिष्ट है."

Trending news