Anant Ambani की घड़ी की पत्नी ने की तारीफ तो Mark Zukerberg ने अब किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow12413936

Anant Ambani की घड़ी की पत्नी ने की तारीफ तो Mark Zukerberg ने अब किया ऐसा काम

Mark Zuckerberg ने हाल ही में अपनी पत्नी प्रिसिला चान (Priscilla Chan) के साथ एक अच्छी सी फोटो शेयर की. बताया जा रहा है कि अरबपति ने प्लेटिनम पाटेक फिलिप इन-लाइन परपेचुअल कैलेंडर पहनी थी, जिसकी कीमत करीब ₹1.18 करोड़ है. 

 

Anant Ambani की घड़ी की पत्नी ने की तारीफ तो Mark Zukerberg ने अब किया ऐसा काम

मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने हाल ही में अपनी पत्नी प्रिसिला चान (Priscilla Chan) के साथ एक अच्छी सी फोटो शेयर की. फोटो में दोनों बहुत खुश लग रहे थे, लेकिन लोगों की नजर जुकरबर्ग के घड़ी पर गई. बताया जा रहा है कि अरबपति ने प्लेटिनम पाटेक फिलिप इन-लाइन परपेचुअल कैलेंडर पहनी थी, जिसकी कीमत करीब ₹1.18 करोड़ है. 

अनंत की घड़ी के हुए थे मुरीद

टेक टाइकून की कलाई पर इतनी महंगी घड़ी देखकर कई लोगों ने सोचा कि क्या उन्हें घड़ियों में दिलचस्पी तब हुई होगी जब वो इस साल मार्च में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले हुए समारोह में गए थे. 

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जुकरबर्ग अनंत अंबानी की रिचर्ड मिले की बहुत महंगी घड़ी की तारीफ कर रहे हैं. पहले, चान ने अनंत अंबानी से कहा था, 'यह घड़ी बहुत अच्छी है, यह बहुत शानदार है.' फिर जुकरबर्ग भी बोले, 'हां, मैंने उनसे पहले ही कहा था.'

 

 

मार्च के वीडियो में ऐसा लग रहा था कि मेटा के मालिक जुकरबर्ग को घड़ियों में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, लेकिन जब उन्होंने अंबानी की महंगी घड़ी देखी तो उनका अंदाज बदल गया. जुकरबर्ग ने कहा, 'आप जानते हैं, मैं कभी घड़ी खरीदना नहीं चाहता था. लेकिन जब मैंने यह घड़ी देखी, तो मैंने सोचा कि घड़ियां अच्छी होती हैं.' चान ने भी कहा, 'मैं भी ऐसी घड़ी चाहूंगा.'

क्या है Mark Zuckerberg की घड़ी में खास?

Patek Philippe की वेबसाइट पर बताया गया है कि इस घड़ी में एक नया परपेचुअल कैलेंडर है जिसमें एक अलग तरह का इन-लाइन डिस्प्ले है. यानी दिन, तारीख और महीना एक बड़ी खिड़की में ऊपर (12 बजे की जगह) दिखाई देते हैं. डिजाइनर्स ने इस डिस्प्ले को साफ, नया और सही बनाने के लिए एक अलग इन-लाइन डिस्प्ले मॉड्यूल वाला एक नया स्वचालित मूवमेंट (31-260 PS QL) बनाया है. उन्होंने इस नए तरीके के लिए तीन पेटेंट भी कराए हैं. घड़ी को एक स्टाइलिश प्लेटिनम केस में रखा गया है, जिसका डायल नीला है और उसके किनारे काले रंग के हैं.

Trending news