Mivi ने महज 1200 रुपये में उतारी धांसू स्मार्टवॉच, पानी में डूबने के बाद भी नहीं होगी खराब
topStories1hindi1466209

Mivi ने महज 1200 रुपये में उतारी धांसू स्मार्टवॉच, पानी में डूबने के बाद भी नहीं होगी खराब

Mivi Smartwatch: Mivi ने भारत में इयरबड्स सेगमेंट में धूम मचा रखी है लेकिन अब कंपनी ने स्मार्टवॉच मार्केट में अपना कदम रख दिया है. कंपनी ने एक बेहद ही धमाकेदार स्मार्टवॉच मार्केट में उतार दी है.

Mivi ने महज 1200 रुपये में उतारी धांसू स्मार्टवॉच, पानी में डूबने के बाद भी नहीं होगी खराब

Cheapest Smartwatch: मेड-इन-इंडिया कंज्यूमर टेक ब्रांड Mivi ने भारत में अपनी पहली , ने आज 'ट्रूली मेड इन इंडिया' स्मार्टवॉच रेंज के लॉन्च के साथ "किफायती" वियरेबल श्रेणी में प्रवेश का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने अपनी मॉडल ई स्मार्टवॉच को मार्केट में लॉन्च किया है. ये एक स्टाइलिश स्मार्टवॉच है जो किफायती रेंज में उपलब्ध करवाई गई है. ये स्मार्टवॉच पांच अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं. ये स्मार्टवॉच Mivi की आधिकारिक वेबसाइट पर 1299 रुपये में उपलब्ध है. 

स्पेसिफेक्शन्स और फीचर्स 
 
स्पेसिफेक्शन्स और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.69 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है जो एचडी फॉन्ट टच स्क्रीन इनेबल्ड है. इस वॉच में यूजर्स को ब्लूटूथ 5.1 मिल जाता है. अगर बात करें बैटरी की तो ये 200 एमएएच की लिथियम पॉलीमर यूनिट है. 

इसमें यूजर्स को प्री इंस्टॉल वर्कआउट मोड मिल जाते हैं जिनमें साइक्लिंग, जॉगिंग, हाइकिंग, वॉकिंग, योगा और कई ऑप्शंस मिलते हैं. यह स्मार्टवॉच 1.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है. एक बार फुल चार्ज होने के बाद आप इसे 5-7 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें आपको 20 दिनों का स्टैंड-बाय मिल जाता है. ये वॉच IP68 रेटिंग के साथ आती है. जिसकी बदौलत पानी में जाने के बाद भी ये अच्छी तरह से काम करती रहती है. खास तौर से वॉटर स्पोर्ट्स के दौरान ये सुरक्षित रहती है.

स्मार्टवॉच में ग्राहकों को सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ स्टेनलेस स्टील डायल मिल जाता है. ये एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ सपोर्ट करती है. वॉच में यूजर्स के हिसाब से काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं साथ ही ये पॉकेट फ्रेंडली है ऐसे में ग्राहक इसे आसानी से जेब पर बोझ डाले बगैर खरीद सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news