ये हैं मार्केट के सबसे सस्ते AC, कमरे को कर देते हैं बर्फ जैसा ठंडा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow12264304

ये हैं मार्केट के सबसे सस्ते AC, कमरे को कर देते हैं बर्फ जैसा ठंडा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

AC Cooling: अगर आप बजट रेंज में एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ तगड़े ऑप्शंस लेकर आए हैं जिनके बारे में आपको जानकारी होनी ही चाहिए. 

ये हैं मार्केट के सबसे सस्ते AC, कमरे को कर देते हैं बर्फ जैसा ठंडा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

AC Cooling: अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं तो यहां पर आजकल तापमान तकरीबन 47 डिग्री तक पहुंच जा रहा है, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. ऐसी गर्मी को झेलना आसान नहीं है. अगर आपके घर में एयर कंडीशनर नहीं है तो ऐसी गर्मी आपकी हालत खराब कर सकती है. अगर आप इस गर्मी से बचने के लिए एक किफायती और दमदार एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऑप्शंस लेकर आए हैं.

Hitachi 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

Hitachi 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है. आसान शब्दों में बताएं तो ये एसी नॉन-इनवर्टर 1 स्टार रेटिंग वाले एसी के मुकाबले 25 परसेंट बिजली बचाएगा. इसमें ऑटो-रिस्टार्ट, कॉपर की कंडेंसर कॉइल जैसी चीजें हैं. इसकी कीमत 43,499 रुपये है.

Hitachi 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split AC की कीमत

Hitachi 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split AC की कीमत वैसे तो 74,100 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर 41% का डिस्काउंट मिल रहा है. यानी अमेजन पर इसको 43,499 रुपये में मिल जाएगा.

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

जिस एयर कंडीशनर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC है. इस एयर कंडीशनर को ग्राहक रिलायंस डिजिटल से काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं. बता दें कि इस एयर कंडीशनर की असल कीमत वैसे तो ₹75,990.00 है लेकिन इस पर 41 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक विशेष सिर्फ ₹44,490.00 में खरीद सकते हैं. कोई एयर कंडीशनर आधी कीमत में मिलना एक बड़ी बात है और दशहरा सेल में फ्लिपकार्ट ऐसा ही कुछ कर रहा है जिसका सीधा फायदा ग्राहकों को मिलेगा. अगर आप भी इस सेल का फायदा लेना चाहते हैं तो यहां आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि यह सेल  कुछ ही घंटों में खत्म भी होने वाली है.

TAGS

Trending news