Moto Razr 2024 से लेकर X सीरीज तक, 2024 में Motorola ला सकती है ये बेहतरीन स्मार्टफोन
Advertisement
trendingNow12036144

Moto Razr 2024 से लेकर X सीरीज तक, 2024 में Motorola ला सकती है ये बेहतरीन स्मार्टफोन

Motorola 2024 Plan: साल 2024 के लिए मोटोरोला ने अपना रोडमैप तैयार कर लिया है. कंपनी ने नए फोल्डेबल फोन, शानदार AI फीचर्स और अपने स्मार्टफोन रेंज के विस्तार को लेकर ऐलान किया है. आइए आपको मोटोरोला के आने वाले प्लान्स के बारे में बताते हैं. 

motorola

साल 2023 में Motorola ने कई बेहतरीन स्मार्टफोन मार्केट में उतारे, जिन्हें यूजर्स का जबरदस्त रिस्पांस भी मिला. 2024 में कंपनी और भी ऊंचाइयों को छूना चाहती है, जिसके लिए कंपनी ने रोडमैप तैयार कर लिया है. कंपनी ने नए फोल्डेबल फोन, शानदार AI फीचर्स और अपने स्मार्टफोन रेंज के विस्तार को लेकर ऐलान किया है. आइए आपको मोटोरोला के आने वाले प्लान्स के बारे में बताते हैं. 

साल 2024 में मोटोरोला बड़ा धमाका करने की प्लानिंग कर रहा है! कंपनी अपने यूजर्स के एक से बढ़कर स्मार्टफोन लाने पर विचार कर रही है. नए साल में यूजर्स को फोल्डेबल फोन का नया अवतार, स्मार्टफोन की विस्तृत रेंज के साथ AI का जादू देखने को मिल सकता है.  

नया Razr फोल्डेबल फोन
मोटोरोला का Razr फोल्डेबल फोन काफी मशहूर है. नए साल में यह फोन नए डिजाइन और AI इंटीग्रेशन के साथ कमबैक कर सकता है. हालांकि, इस वर्तमान Razr 40 सीरीज पहले से ही यूजर्स को किफायती फोल्डेबल फोन का ऑप्शन देती है. ऐसा बताया जा रहा है 2024 में आने वाला मॉडल और भी ज्यादा एडवांस्ड होगा. 

AI 
इस समय आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस काफी प्रचलन में है. ऐसा माना जा रहा कि भविष्य में इसका बढ़-चढ़कर इस्तेमाल किया जाएगा. लेनोवो के "AI for all" कॉन्सेप्ट को अपनाते हुए Motorola अब ज्यादातर स्मार्टफोन में AI फीचर्स ला रहा है. इसमें Moto X सीरीज जैसे फ्लैगशिप फोन भी शामिल हो सकते हैं.

S और G सीरीज में नए मॉडल
Motorola की S और G सीरीज कस्टमर्स के बीच काफी लोकप्रिय है. कंपनी इस सीरीज में भी नए मॉडल लाने पर विचार कर रही है. 

प्रोसेसर
Motorola के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में Snapdragon 8 Gen 3 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. यह प्रोसेसर काफी दमदार माना जाता है. साथ ही मिड-रेंज और एंट्री-लेवल मॉडल भी क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है. 

Trending news