Motorola ला रहा दमदार बैटरी वाला 5G Smartphone! लॉन्च से पहले सामने आया डिजाइन
Advertisement
trendingNow11832436

Motorola ला रहा दमदार बैटरी वाला 5G Smartphone! लॉन्च से पहले सामने आया डिजाइन

Moto G84 5G के रेंडर्स लीक हो गए हैं. टिपस्टर Evleaks ने फोन के डिजाइन को भी दिखा दिया है.  फोन को पहले ही टीडीआरए और एफसीसी सर्टिफिकेशन मिल चुका है. ऐसे में फोन जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है.

 

Motorola ला रहा दमदार बैटरी वाला 5G Smartphone! लॉन्च से पहले सामने आया डिजाइन

Motorola G-Series को दो मॉडल्स मार्केट में उतारने वाला है. कुछ दिन पहले ही Moto G54 प्रेस रेंडर सामने आया तो अब Moto G84 5G की खबर सामने आई है. टिपस्टर Evleaks ने G84 5G के रेंडर्स लीक किए हैं. एक तस्वीर भी शेयर की गई है, जिससे फोन का डिजाइन भी देखने को मिलता है. फोन को पहले ही टीडीआरए और एफसीसी सर्टिफिकेशन मिल चुका है. ऐसे में फोन जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है. 

Motorola G84 5G Renders Leaked

रेंडर के अनुसार फोन का डिजाइन थोड़ा बॉक्सी लगता है. पीछे की तरफ फोन की ब्रांडिंग देखने को मिलती है और स्क्वैरिश कैमरा मॉड्यूल मिलता है. इसके अलावा राइट साइड में पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन और लेफ्ट साइड में सिम ट्रे मिलती है. पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा. इसके अलावा फोन में इन-स्क्रीन स्कैनर की सुविधा होगी.

Motorola G84 5G Display

Motorola G84 5G में सेंटर अलाइंड पंच होल कटआउट डिस्प्ले मिलेगा. बेजल्स काफी पतले मिलेंगे. पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी कैमरा होने की पुष्टि हुई है. फोन में नीचे की तरफ यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक स्पीकर ग्रिल है. फोन तीन कलर (रेड, ब्लैक और सिल्वर) में आ आएगा. 

फोन के बाकी स्पेक्स का पता नहीं चल पाया है. FCC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से पता चलता है कि Motorola G84 5G में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है.

Trending news