Samsung से पंगा लेने आ रहा Motorola का Flip Phone! डिजाइन देख लोग बोले- ये तो Cutiepie है...
Advertisement
trendingNow11699331

Samsung से पंगा लेने आ रहा Motorola का Flip Phone! डिजाइन देख लोग बोले- ये तो Cutiepie है...

संभावना है कि Razr 40 और Razr 40 Ultra दोनों 1 जून को एक साथ डेब्यू कर सकते हैं. ब्रांड का ट्वीट केवल इसके बाद के लॉन्च इवेंट की लॉन्च तिथि की पुष्टि करता है. यह एक नहीं, बल्कि दो डिवाइस को टीज करता है, जो कि Razr 40 और Razr 40 Ultra प्रतीत होते हैं. 

Samsung से पंगा लेने आ रहा Motorola का Flip Phone! डिजाइन देख लोग बोले- ये तो Cutiepie है...

Motorola फ्लिप फोन मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने जा रहा है. ये फोन सैमसंग और ओप्पो के फ्लिप फोन्स को टक्कर देगा. कंपनी ने घोषणा की है कि वो Motorola Razr 40 Ultra को दुनिया भर में पेश करेगा.  संभावना है कि Razr 40 और Razr 40 Ultra दोनों 1 जून को एक साथ डेब्यू कर सकते हैं. ब्रांड का ट्वीट केवल इसके बाद के लॉन्च इवेंट की लॉन्च तिथि की पुष्टि करता है. यह एक नहीं, बल्कि दो डिवाइस को टीज करता है, जो कि Razr 40 और Razr 40 Ultra प्रतीत होते हैं. कुछ दिन पहले ही Motorola Razr 40 Ultra की फोटो लीकर ने लीक की थीं, जिसमें फोन की पहली झलक देखने को मिलती है.

 

 

Motorola Razr 40 Ultra Design

Motorola Razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन अभी ज्ञात नहीं हैं. लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि फ्रंट कवर डिस्प्ले में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इमेज में कवर डिस्प्ले को बड़ा दिखाया गया है, जिससे यूजर नोटिफिकेशन्स को आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त, फोल्डेबल क्लैमशेल डिजाइन को प्रदर्शित किया गया है, जो दर्शाता है कि डिवाइस को सैमसंग के फोल्डेबल फोन के समान स्टैंडबाय मोड में रखा जा सकता है.

स्मार्टफोन के साइड में वॉल्यूम और पावर बटन हैं और प्रोमो इमेज से कवर डिस्प्ले के लिए उपलब्ध विभिन्न थीम का भी पता चलता है. यूजर्स कवर डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सेल्फी ले सकेंगे. डिवाइस के सामने की तरफ एक कर्व्ड डिस्प्ले दिखाई दे रहा है, जिसमें फ्रंट कैमरा के लिए होल पंच कटआउट है. फोन मैजेंटा, ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश हो सकता है.

Motorola Razr 40 Ultra Rumored Specifications

अफवाहों की मानें तो Motorola Razr 40 Ultra में 6.9-इंच FHD+ फोल्डेबल OLED पैनल होगा जो 165Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. इसमें पीछे की तरफ 3.5 इंच की कवर ओएलईडी स्क्रीन होगी. सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा और 12MP और 13MP डुअल-कैमरा सिस्टम होगा.

Motorola Razr 40 Ultra Battery

Motorola Razr 40 Ultra में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,800mAh की बैटरी होगी. फोन स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और 12GB तक रैम को सपोर्ट करेगा. फोन 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. 

Trending news