Reliance Jio: मुकेश अंबानी का दिवाली Gift! पूरे साल दे रहे Free 5G Data, जानिए कैसे पाएं
Advertisement
trendingNow12491366

Reliance Jio: मुकेश अंबानी का दिवाली Gift! पूरे साल दे रहे Free 5G Data, जानिए कैसे पाएं

अब 49 करोड़ से ज्यादा Jio यूज़र्स को पूरे एक साल तक फ्री इंटरनेट मिलेगा. ये ऑफर उन सभी लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं. यह एक गेम चेंजर प्लान है, जिसको आपको खुद अप्लाई करना होगा.

Reliance Jio: मुकेश अंबानी का दिवाली Gift! पूरे साल दे रहे Free 5G Data, जानिए कैसे पाएं

Reliance Jio Diwali Dhamaka: रिलायंस जियो ने दिवाली पर एक धमाकेदार ऑफर लाया है. अब 49 करोड़ से ज्यादा Jio यूज़र्स को पूरे एक साल तक फ्री इंटरनेट मिलेगा. ये ऑफर उन सभी लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं. यह एक गेम चेंजर प्लान है, जिसको आपको खुद अप्लाई करना होगा. बता दें, यह ऑफर 3 नवंबर तक है, जिसके बाद यह ऑफर खत्म हो जाएगा. आइए जानते हैं इसको कैसे अवेल करें....

Jio’s Diwali Dhamaka

Jio का दिवाली धमाका पूरे साल बिना रुके इंटरनेट का अनुभव देगा। इस प्लान के साथ, यूजर्स बिना रोजाना के डेटा लिमिट खत्म होने की चिंता किए हाई-स्पीड 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं. Jio ने विशेष रूप से अपने यूजर्स के लिए त्योहारी सीजन को और भी खास बनाने के लिए यह ऑफर लॉन्च किया है.

कैसे पाएं साल भर के लिए Free डेटा?

एक साल का मुफ्त इंटरनेट पाने के लिए, यूजर्स को रिलायंस डिजिटल या MyJio स्टोर से 20,000 रुपये या उससे अधिक का सामान खरीदना होगा. एक बार योग्य होने के बाद, यूजर्स को एक साल (12 महीने) तक मुफ्त इंटरनेट मिलेगा. यह विशेष ऑफर केवल 3 नवंबर तक उपलब्ध है, इसलिए ग्राहकों को इसका लाभ उठाने के लिए जल्दी करना होगा. Jio अपने एयर फाइबर प्लान पर भी एक विशेष सौदा दे रहा है. दिवाली धमाका ऑफर के तहत, ग्राहक 2,222 रुपये में लगभग 3 महीने की Jio एयर फाइबर सेवा प्राप्त कर सकते हैं.

मिलेंगे 12 कूपन्स

Jio के दिवाली ऑफर के हिस्से के रूप में, कंपनी एयर फाइबर यूजर्स को नवंबर 2024 और अक्टूबर 2025 के बीच रिचार्ज के लिए 12 एडवांस कूपन प्रदान करती है. ये कूपन एक्टिव Jio एयर फाइबर प्लान के बराबर होंगे और इन्हें रिलायंस डिजिटल, MyJio ऐप, Jio पॉइंट या Jio Mart डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है.

Trending news