तार वाले ईयरफोन्स से पाएं छुटकारा! जेब से फोन निकाले बिना ये Neckband करेगा सारे काम; कीमत भी कम
Advertisement
trendingNow11379666

तार वाले ईयरफोन्स से पाएं छुटकारा! जेब से फोन निकाले बिना ये Neckband करेगा सारे काम; कीमत भी कम

Neckband Under 1k: हाल ही में AXL World ने कम कीमत वाला नेकबैंड लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. आइए जानते हैं AXL World ABN07 Neckband के बारे में...

 

तार वाले ईयरफोन्स से पाएं छुटकारा! जेब से फोन निकाले बिना ये Neckband करेगा सारे काम; कीमत भी कम

AXL World ABN07 Neckband: एक समय था जब तार वाले ईयरफोन्स का चलन था, लेकिन उसमें सबसे ज्यादा समस्या आती थी तार उलझने की. जरूरी काम हो तो सबसे पहले तारों को सुलझाना पड़ता था. इसके अलावा अगर पॉकेट में ऐसे ही रख लिया तो ईयरफोन्स खराब हो जाते थे. उसके बाद नेकबैंड्स ने काम आसान बना दिया. शुरुआत में नेकबैंड्स काफी महंगे आते थे. अब कम कीमत में अच्छे नेकबैंड्स अवेलेबल हो जाते हैं. हाल ही में AXL World ने कम कीमत वाला नेकबैंड लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. आइए जानते हैं AXL World ABN07 Neckband के बारे में...

AXL World ABN07 Neckband: क्या मिलता है बॉक्स में

AXL World ABN07 Neckband का बॉक्स काफी स्टाइलिश और हल्का है. लेकिन पैकिंग काफी अच्छी है. मतलब आप ऑर्डर करेंगे तो निश्चिंत हो सकता है कि आपको नेकबैंड अच्छी कंडीशन में मिलेगा. बॉक्स के अंदर आपको नेकबैंड के अलावा चार्जिंग केबल, मैनुअल बुक और एक्सट्रा ईयरटिप्स मिलते हैं. 

fallback

AXL World ABN07 Neckband: कैसा है डिजाइन

AXL World ABN07 Neckband का डिजाइन काफी लाइट है. यह रेड और ब्लैक रंग में आता है. आप इसको किसी भी परिस्थिती में इस्तेमाल करते हैं. यानी जॉगिंग करते वक्त, वॉकिंग करते हुए. कान से ईयरटिप्स नहीं निकलेंगे और काफी देर तक इस्तेमाल करने के बाद भी कानों में दर्द नहीं होगा.

AXL World ABN07 Neckband: कैसी है परफॉर्मेंस

AXL World ABN07 Neckband का साउंड ठीक है. आवाज क्लियर आती है और 60 परसेंट वॉल्यूम सुनने के लिए काफी है. फुल साउंड पर करेंगे तो हो सकता है कि आपको साउंड में थोड़ी खरखराहट महसूस हो. लेकिन कीमत के हिसाब से साउंड अच्छा है. 

fallback

AXL World ABN07 Neckband: कैसी है बैटरी

AXL World का दावा है कि ABN07 Neckband 22 घंटे तक चल सकते हैं. इसमें आपको 220mAh की बैटरी मिलती है. नॉर्मल यूज पर आप नेकबैंड को दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. हेवी यूज पर नेकबैंड 14 से 15 घंटे तक चल सकता है. 

AXL World ABN07 Neckband: कम कीमत में गजब फीचर्स

AXL World ABN07 Neckband की कीमत 699 रुपये है. इस कीमत में नेकबैंड काफी शानदार है. इस कीमत में boAt, Boult Audio के नेकबैंड्स आ जाते हैं. लेकिन अगर आप स्टाइलिश डिजाइन और लाइट वेट वाले नेकबैंड की तलाश में हैं तो AXL World का यह नेकबैंड आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news