Noise ने महिलाओं के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम NoiseFit Diva 2 है. कंपनी का कहना है कि यह घड़ी बहुत ही स्टाइलिश है और इसमें कई सारे स्वास्थ्य फीचर्स हैं. इसलिए यह घड़ी सिर्फ एक पहनने वाली चीज नहीं है, बल्कि बहुत उपयोगी भी है. यह घड़ी NoiseFit Diva की जगह लेती है जो पहले लॉन्च किया गया था. Noise का कहना है कि नई घड़ी महिलाओं के लिए ज्यादा सही फिट है और इसमें बड़े डायल की समस्या नहीं है जो पहले के घड़ियों में थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NoiseFit Diva 2 Features


इस स्मार्टवॉच में महिलाओं की सेहत के लिए बहुत सारे खास फीचर्स दिए गए हैं. जैसे कि, यह आपकी मासिक धर्म की पूरी जानकारी रखता है. यह आपको बताएगा कि आपका मासिक धर्म कब शुरू होगा और कब खत्म होगा. इसके अलावा, यह आपको हर चरण में क्या करना चाहिए, इसके बारे में भी बताएगा. अगर आपका दिन बहुत व्यस्त रहता है या आप कुछ नया सीखना चाहती हैं तो NoiseFit Diva 2 आपके लिए परफेक्ट है. यह घड़ी Noise के Shine रेंज की नई घड़ी है जो खासतौर पर महिलाओं के लिए बनाई गई है.


NoiseFit Diva 2: Price


- NoiseFit Diva 2 स्मार्टवॉच पांच रंगों में आती है: रोज पिंक, सिल्वर ब्लू, क्लासिक ब्लैक, रोज लिंक और ब्लैक लिंक.
- रोज पिंक, सिल्वर ब्लैक और क्लासिक ब्लैक रंगों की कीमत लॉन्च के समय ₹4,499 है.
- रोज लिंक और ब्लैक लिंक रंगों की कीमत लॉन्च के समय ₹4,999 है.
- आप आज ही (24 अक्टूबर) से gonoise.com पर जाकर ये स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं। इसके अलावा, 29 अक्टूबर से ये Amazon, Flipkart और Myntra पर भी उपलब्ध होंगी.


NoiseFit Diva 2: Specs


NoiseFit Diva 2 एक अच्छी क्वालिटी के मेटल से बना है और इसमें एक बड़ा और चमकीला 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है. इस स्क्रीन का रेज़ोल्यूशन 460x460px है और यह 600 nits तक चमक सकती है, जिससे धूप में भी स्क्रीन साफ दिखाई देती है. इसके ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले की मदद से आप एक नज़र में ही जानकारी देख सकते हैं और स्क्रीन को बार-बार चालू करने की ज़रूरत नहीं पड़ती. इसमें Noise Health Suite भी है जो हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप एनालिसिस और स्ट्रेस लेवल मेज़रमेंट जैसे फीचर्स देता है. इसके अलावा, प्रोडक्टिविटी सूट में रिमाइंडर्स और मौसम की जानकारी जैसे फीचर्स भी हैं जो आपके रोज़मर्रा के कामों में मदद करते हैं.


Bluetooth v5.3 के साथ, NoiseFit Diva 2 कॉल के दौरान एक स्थिर कनेक्शन प्रदान करता है. इसके अलावा, इसकी बैटरी चार दिनों तक चल सकती है. यह घड़ी पानी और धूल से सुरक्षित है, क्योंकि इसे IP68 रेटिंग दिया गया है. चाहे आप इसे पानी में गिरा दें या कसरत करते समय पहनें, यह घड़ी टूटने या खराब होने का खतरा नहीं है.


NoiseFit Diva 2 में 100 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड्स और 100 से ज़्यादा कस्टमाइज़ेबल वॉच फेसेस हैं, जिससे यूज़र्स अपने एक्सपीरियंस को अपने हिसाब से बदल सकते हैं. NoiseFit ऐप के साथ इसके इंटीग्रेशन से इसकी फंक्शनलिटी और बढ़ जाती है. यूज़र्स अपने हेल्थ गोल सेट कर सकते हैं, अपनी प्रोग्रेस ट्रैक कर सकते हैं और हेल्थ और फिटनेस पर फोकस करने वाले लोगों के कम्युनिटी से जुड़ सकते हैं.