IND vs NZ: 'करियर का सबसे खराब शॉट...', भारतीय दिग्गज ने विराट को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
Advertisement
trendingNow12488240

IND vs NZ: 'करियर का सबसे खराब शॉट...', भारतीय दिग्गज ने विराट को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी विराट कोहली का बल्ला नहीं चला और वह सिर्फ 1 रन ही बनाकर चलते बने. मिचेल सैंटनर की गेंद पर जो शॉट खेलकर आउट हुए, उसे एक भारतीय दिग्गज ने उनके करियर के सबसे खराब शॉट करार दिया.

IND vs NZ: 'करियर का सबसे खराब शॉट...', भारतीय दिग्गज ने विराट को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Virat Kohli Wicket Pune Test: विराट कोहली से जिस फॉर्म में बैटिंग देखने की उम्मीद हर किसी को है, वह उस लय में नजर नहीं आ रहे हैं. पहले बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज और अब न्यूजीलैंड से खेली जा रही टेस्ट सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से रन ही नहीं निकल रहे. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने 70 रन जरूर बनाए, लेकिन अब दूसरे टेस्ट की पहली पारी में वह फिर सस्ते में निपट गए. उन्होंने 9 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 1 रन बनाया और एक ऐसा शॉट खेलकर आउट हुए, जिसे भारतीय दिग्गज संजय मांजरेकर ने करियर का सबसे खराब शॉट करार दिया.

सैंटनर की गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड

मिचेल सैंटनर, जिसके आगे भारतीय बल्लेबाजों ने मैच की पहली पारी में सरेंडर किया. उन्होंने ही विराट कोहली को भी अपना शिकार बनाया. सैंटनर ने पहले शुभमन गिल को 30 रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया और फिर फुलटॉस गेंद पर पर कोहली को बोल्ड किया. विराट कोहली के इस गेंद पर लगाए शॉट को देखकर संजय मांजरेकर ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'उनके करियर का सबसे खराब शॉट.'

'करियर का सबसे खराब शॉट'

संजय मांजरेकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'ओह डियर! विराट को खुद ही पता चल जाएगा कि उसने अपने करियर का सबसे खराब शॉट खेला है और आउट हो गया है. उसके लिए दुख की बात है... क्योंकि हमेशा की तरह वह ठोस और ईमानदार इरादे के साथ आया.' विराट कोहली जिस गेंद पर आउट हुए उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Trending news